Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Tejran Wedding: करण-तेजा मार्च में लेगें सात फेरे! सामने आई डिटेल

Tejran Wedding: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टेलीविजन जगत के जाने-माने चेहरे हैं। जोड़े के बीच प्यार की शुरुआत कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस 15’ में हुई थी। शो खत्म होने के बाद भी ये जोड़ा साथ है और अक्सर अपनी तस्वीरों-वीडियो से फैंस को कपल गोल देता नजर आता है। फैंस, करण-तेजा के शादी के […]

Tejran Wedding: करण-तेजा मार्च में लेगें सात फेरे! सामने आई डिटेल
Tejran Wedding: करण-तेजा मार्च में लेगें सात फेरे! सामने आई डिटेल

Tejran Wedding: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टेलीविजन जगत के जाने-माने चेहरे हैं। जोड़े के बीच प्यार की शुरुआत कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस 15’ में हुई थी। शो खत्म होने के बाद भी ये जोड़ा साथ है और अक्सर अपनी तस्वीरों-वीडियो से फैंस को कपल गोल देता नजर आता है। फैंस, करण-तेजा के शादी के बंधन में बंधने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में करण कुंद्रा ने अपने बयान से सबका दिल जीत लिया है। एक्टर ने तेजस्वी संग शादी रचाने की डेट पर बड़ा खुलासा किया है।

मार्च में करण-तेजस्वी की शादी (Tejran Video)

टी-टाउन के जाने-माने एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने शो ‘तेरे इश्क में घायल’ से पर्दे पर वापसी कर ली है। एक्टर को बीते दिन ‘बिग बॉस 16’ के फिनाले पर भी सीरियल का प्रमोशन करते देखा गया था। वहीं अब लेटेस्ट इंटरव्यू में करण ने अपने शो पर दिल खोलकर बात की है। इतना ही नहीं एक्टर ने तेजस्वी प्रकाश संग शादी के सवाल पर भी चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दे दिया है।

Karan Kundra ने शादी के लिए दिखाई एक्साइटमेंट 

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) संग शादी रचाने के सवाल का जवाब देते हुए करण कुंद्रा ने कहा,’मैं अगले महीने यानी मार्च में शादी करने के लिए एकदम तैयार हूं। बिग बॉस के बाद तो उनके (तेजस्वी के) परिवार वाले भी तैयार थे, लेकिन हमारे काम की कमिटमेंट्स को लेकर देरी हो रही है।’ इसके बाद तेजस्वी से मजाक करते हुए एक्टर ने कहा,’क्या जरूरत थी इतना सक्सेसफुल सीजन देने की।’ और बाद में यह भी पूछते हैं,’ तुम्हारे पास शादी के लिए टाइम कब है?’

डेस्टिनेशन वेडिंग पर करण कुंद्रा का बयान

करण कुंद्रा से ये भी पूछा गया कि क्या वो तेजस्वी प्रकाश के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। तो इसके जवाब में कुंद्रा ने कहा,’मैं तो कहीं भी शादी करने को तैयार हूं, फिल्म सिटी में, सेट पर कहीं भी शादी हो जाए।’ इसके साथ ही करण से पूछा गया कि वो शादी के सवाल को लेकर बोर नहीं होते हैं, क्योंकि लगातार उनसे ये सवाल किया जाता है, तो करण बोले कि मैं इस सवाल से कभी बोर नहीं हो सकता हूं। बता दें कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Tejran) ने हाल ही में ‘वैलेंटाइन डे’ साथ में सेलिब्रेट किया है। जोड़े ने तस्वीरें साझा कर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था।

First published on: Feb 16, 2023 04:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.