---विज्ञापन---

Chitrashi Rawat: ‘चक दे इंडिया’ की एक्ट्रेस चित्राशी रावत बनेंगी दुल्हन, इस शख्स से करेंगी शादी

Chitrashi Rawat: शाहरुख खान की मूवी ‘चक दे इंडिया’ से फेमस हुईं एक्ट्रेस चित्राशी रावत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार एक्ट्रेस के लाइमलाइट में आने की वजह उनकी पर्सनल लाइफ बनी है। चित्राशी 11 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अपने प्यार से ब्याह रचाने जा रही हैं। Chitrashi Rawat की […]

Chitrashi Rawat: 'चक दे इंडिया' की एक्ट्रेस चित्राशी रावत बनेंगी दुल्हन, इस शख्स से करेंगी शादी
Chitrashi Rawat: 'चक दे इंडिया' की एक्ट्रेस चित्राशी रावत बनेंगी दुल्हन, इस शख्स से करेंगी शादी

Chitrashi Rawat: शाहरुख खान की मूवी ‘चक दे इंडिया’ से फेमस हुईं एक्ट्रेस चित्राशी रावत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार एक्ट्रेस के लाइमलाइट में आने की वजह उनकी पर्सनल लाइफ बनी है। चित्राशी 11 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अपने प्यार से ब्याह रचाने जा रही हैं।

Chitrashi Rawat की शादी 

‘चक दे इंडिया’ फिल्म के साथ-साथ चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) टेलीविजन के पॉपुलर शो ‘एफआईआर’ का भी हिस्सा रही हैं। इस शो में चित्राशी ने ज्वालामुखी चौटाला का किरदार निभाया था। वहीं अब एक्ट्रेस अपनी जिंदगी के अगले पड़ाव के लिए पूरी तरह तैयार हैं। चित्राशी अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ सात फेरे लेने की तैयारियों में जुट गई हैं।

ये भी पढ़ें:Chitrashi Rawat: ‘चक दे इंडिया’ की एक्ट्रेस चित्राशी रावत बनेंगी दुल्हन, इस शख्स से करेंगी शादी

बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य भगवानानी संग रचाएंगी ब्याह

चित्राशी रावत को ध्रुवादित्य भगवानानी के नाम की मेहंदी भी लग गई है। इस इंटीमेट मेहंदी सेरेमनी में परिवार के लोग और बेहद क्लोज फ्रेंड शामिल हुए थे। इन खास दोस्तों में सायंतनी घोष, श्रुति उल्फत और डेलनाज ईरानी तक का नाम शामिल है। मेहंदी सेरेमनी के लिए चित्राशी ने ब्लू कलर का आउटफिट चुना था, जिसमें वो बेहद हसीन नजर आईं। बताते चलें कि ध्रुवादित्य भगवानानी से चित्राशी की पहली मुलाकात शूटिंग सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई। कपल 11 साल डेटिंग के बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।

ये भी पढ़ें:Gadar 2 Leak Video: ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले एक्शन सीन लीक, सोशल मीडिया पर तहलका

Chitrashi Rawat ने शादी पर की खुलकर बात 

चित्राशी रावत ने एक लीडिंग टेबलॉयड को दिए इंटरव्यू में अपनी शादी पर खुलकर बात की है। एक्ट्रेस ने कहा है,’हम मूल रूप से देहरादून में कोर्ट मैरिज करना चाहते थे। हमने सोचा था कि सिंपल शादी करेंगे, पैसे बचाएंगे और ट्रैवल करेंगे। हालांकि, हमारे परिवार जुड़ गए और यह सब एक ही बार होती है के बारे में था। तो, अब हम यहां हैं! ध्रुव और मैं इसे शादी के कार्यक्रम के रूप में नहीं देख रहे हैं, बल्कि अपने परिवारों और करीबी दोस्तों के साथ अपने रिश्ते के उत्सव के रूप में देख रहे हैं। हमने दिसंबर के आसपास तारीख तय की। तो हम पहले शादी कर ले वही बहुत बड़ी बात है। साथ ही मेरे ज्यादातर दोस्त भी शादी में शामिल होंगे। हमारे पास हनीमून के बारे में सोचने का समय नहीं है।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 03, 2023 06:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.