---विज्ञापन---

Selfiee Trailer: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर ‘सेल्फी’ का ट्रेलर आउट, दमदार है कहानी

Selfiee Trailer: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर ‘सेल्फी’ के निर्माताओं ने आज यानी 22 जनवरी को इसके ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। इस फिल्म के जरिए अक्षय और इमरान पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से […]

Selfiee Trailer
Selfiee Trailer

Selfiee Trailer: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर ‘सेल्फी’ के निर्माताओं ने आज यानी 22 जनवरी को इसके ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। इस फिल्म के जरिए अक्षय और इमरान पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सेल्फी में डायना पेंटी और नुसरत भरूचा भी मुख्य भूमिका में हैं।

सेल्फी का ट्रेलर आउट (Selfiee trailer out)

सेल्फी के ट्रेलर की बात करें तो इसमें एक सुपरस्टार और उसके सुपरफैन के बीच की कहानी दिखाई गई है। वीडियो की शुरुआत इमरान हाशमी से होती है, जो फिल्म में एक एक पुलिस कांस्टेबल ओम प्रकाश अग्रवाल के रोल में होते हैं। वह एक सुपरस्टार (अक्षय कुमार) विजय कुमार का सुपरफैन बन जाते हैं। इमरान और उनका बेटा अपने सुपरहीरो से सेल्फी लेना चाहते हैं। अब सुपरस्टार विजय के रूप में अक्षय कुमार को ड्राइविंग करना पसंद है लेकिन उनके पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है। इस तरह कहानी आगे बढ़ती है। इस ट्रेलर से ये अनुमान लगाया जा सकता है कि अक्षय और इमरान की सेल्फी फुलऑन मसाला फिल्म है।

ये भी पढ़ें:KL Rahul Athiya Wedding: आज होंगे एक-दूजे के अथिया-केएल राहुल, संगीत सेरेमनी में जमकर हुआ डांस, देखें वायरल वीडियो

इमरान हाशमी ने दी थी ट्रेलर रिलीज की जानकारी

फिल्म के ट्रेलर रिलीज (Selfiee trailer Relase) होने से पहले इमरान हाशमी ने ट्विटर हैंडल पर लिखा था, “ट्रेलर अलर्ट! आज दोपहर लॉन्च हो रहे ‘सेल्फ़ी’ के ट्रेलर की पहली झलक देखने के लिए तैयार हो जाइए। अभी अपना रिमाइंडर सेट करें।”

ये भी पढ़ें: अगले साल संक्राती के दिन बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल, दो भाई होंगे आमने-सामने

आपको बता दें कि ‘सेल्फी’ पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजारामूडू की 2019 की मलयालम कॉमेडी ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रिमेक है। हालांकि, अक्षय कुमार के लिए पिछला साल अच्छा नहीं बीता है। उनकी कई कई फिल्में फ्लॉप साबित हुई है। अब देखना होगा कि दर्शकों से अक्षय कुमार के इस फिल्म को कितना प्यार मिलता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 22, 2023 04:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.