Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: स्टेज पर जाते ही आर.सी उपाध्याय ने बिखेरा ऐसा जलवा, वीडियो देख थम जाएगी सांसे

Viral Video: आर.सी उपाध्याय अपनी अदाओं से हर बार लोगों का मन मचलाने में आगे रहती हैं। डांसर जब भी स्टेज पर आती हैं तो अच्छे-अच्छों के पसीनें छूट जाते हैं। इतना ही नहीं, आर.सी उपाध्याय का डांस देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आते हैं। बच्चे हो या बुजुर्ग हर कोई बस आर.सी […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 29, 2022 17:07
Share :
एक बार फिर आर.सी उपाध्याय का डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल होते नजर आ रहा है।

Viral Video: आर.सी उपाध्याय अपनी अदाओं से हर बार लोगों का मन मचलाने में आगे रहती हैं। डांसर जब भी स्टेज पर आती हैं तो अच्छे-अच्छों के पसीनें छूट जाते हैं। इतना ही नहीं, आर.सी उपाध्याय का डांस देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आते हैं। बच्चे हो या बुजुर्ग हर कोई बस आर.सी की एक झलक पाने के लिए बेताब रहता है। सोशल मीडिया पर भी आर.सी उपाध्याय की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है।

आर.सी उपाध्याय ने स्टेज पर बिखेरी कयामत

एक बार फिर आर.सी उपाध्याय का डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल होते नजर आ रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं। डांसिंग सेंसेशन के ठुमकों को देख वहां मौजूद फैंस के अंदर भी काफी जोश भर गया है। वीडियो में डांसर ने आरेंज रंग का सूट पहना हुआ है। जिसमें वो कयामत बिखेर रही हैं। आर.सी स्टजे पर इतना जबरदस्त डांस कर रही हैं जिसे देख वहां मौजूद लोग अपना दिल हार रहे हैं।

 आर.सी पर फिदा हुए लोग

वहां मौजूद हर किसी की निगाहें आर सी के ऊपर से नहीं हट रही थी। बता दें, ये डांस वीडियो अब यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। वहीं फैंस को आर.सी का ये अंदाज भी खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब पर Ravi Hindu नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। अभी तक इस वीडियो पर हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

First published on: Nov 29, 2022 05:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.