Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

jugg jugg jeeyo trailer launch: कियारा को गोद में उठाकर ले गए वरूण धवन, देखें वायरल वीडियो

jugg jugg jeeyo trailer launch: बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को रिलीज करते समय फिल्म की कास्ट वहां खुद मौजूद थी। हालांकि अब तक ये फिल्म रिलीज नहीं हुई हैं, लेकिन इसका […]

jugg jugg jeeyo trailer launch: बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को रिलीज करते समय फिल्म की कास्ट वहां खुद मौजूद थी। हालांकि अब तक ये फिल्म रिलीज नहीं हुई हैं, लेकिन इसका क्रेज अभी से लोगों में देखने को मिल रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अनिल कपूर और नीतू कपूर भी एकदम खास अंदाज में दिखाई दिए। साथ ही वरूण ने इस दौरान कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

दरअसल वरूण धवन ने कियारा आडवाणी को अपनी गोद में उठा लिया। जिसे देखने के बाद अनिल कपूर से लेकर करण जौहर तक हर कोई चौंक गया। अब वरूण का कियारा संग एक वीडियो भी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक्टर अपनी दुल्हनियां को उठाकर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि ‘जुग जुग जियो’ एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। जो कि 24 जून को दर्शकों के बीच आने वाली है। वहीं अगर बात करें इस वीडियो की तो इसमें वरूण धवन और कियारा आडवाणी एक-दूसरे के साथ बेहद प्यारे नजर आ रहे हैं।

फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान वरूण धवन मनीष पॉल के साथ भी मस्ती की। जो कि फैंस को काफी पसंद आई। वरूण धवन ने ट्रेलर लॉन्च पर कियारा आडवाणी की ड्रेस भी संभाली और उनके लिए थोड़े से प्रोटेक्टिव नजर आए। वरूण का कियारा के लिए ये अंदाज देखकर वहां मौजूद लोग उन्हें बस देखते ही रह गए।

 

कियारा आडवाणी और वरूण धवन ये वीडियो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस इसे खूब शेयर कर रहे है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ट्रेलर लॉन्च पर वरूण और कियारा के अलावा अनिल कपूर भी नीतू कपूर संग मस्ती करते हुए दिखाई दिए।

First published on: May 22, 2022 06:47 PM