---विज्ञापन---

Video: निरहुआ का प्यार देख बढ़ी आम्रपाली की धड़कनें, बिस्तर पर कपल का जोश हाई

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’(Nirahua) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक पुराना गाना इस समय यूट्यूब पर काफी ट्रेडिंग चल रहा है। बता दें कि गाना ‘भीतर के तीतर’ (Bhitar Ke Titar) को भोजपुरी दर्शक बार-बार सर्च किए जा रहे हैं। इस गाने में […]

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’(Nirahua) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक पुराना गाना इस समय यूट्यूब पर काफी ट्रेडिंग चल रहा है। बता दें कि गाना ‘भीतर के तीतर’ (Bhitar Ke Titar) को भोजपुरी दर्शक बार-बार सर्च किए जा रहे हैं। इस गाने में एक्ट्रेस ग्रीन कलर की साड़ी में बेहद कमाल की दिख रही हैं। यही वजह है कि साड़ी में आम्रपाली को देख निरहुआ को रोमांस चढ़ रहा है और वो हाथ धोकर अदाकारा के पीछे-पीछे नाच रहे हैं।

 

और पढ़िएBhojpuri Song: बंद कमरे में यश कुमार के साथ रोमांस करती नजर आईं निधि झा, वीडियो वायरल

 

आपको बता दें कि इस गाने को निरहुआ, अंतरा सिंह (Antra Singh) और प्रियंका (Priyanka) ने मिलकर गाया है। जबकि इस गाने को सोनू सुधाकर (Sonu Sudhakar) ने लिखा है और म्यूजिक शंकर सिंह ( Shankar Singh) ने दिया है। इतना ही नहीं इस गाने पर अब तक 2,930,556 व्यूज आ चुके हैं। इसके अलावा बता दें कि गाने को Speed Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 20, 2022 04:06 PM