---विज्ञापन---

Nikamma: फिल्म ‘निकम्मा’ का मोशन पोस्टर आउट, जानें कब होगा ट्रेलर रिलीज?

मुंबई। बॉलीवुड के यंग स्टार अभिमन्यु दस्सानी (Abhimanyu Dasani) की फिल्म ‘निकम्मा’ जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है। एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा के एलिमेंट्स से भरपूर इस फिल्म में अभिमन्यु और शिर्ली सेटिया लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में इंडस्ट्री की खूबसूरत और फिट अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी […]

मुंबई। बॉलीवुड के यंग स्टार अभिमन्यु दस्सानी (Abhimanyu Dasani) की फिल्म ‘निकम्मा’ जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है। एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा के एलिमेंट्स से भरपूर इस फिल्म में अभिमन्यु और शिर्ली सेटिया लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में इंडस्ट्री की खूबसूरत और फिट अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी भी फिल्म का हिस्सा बनने वाली हैं। अब हाल ही में मूवी के एक्टर ने ‘निकम्मा’ का मोशन पोस्टर लॉन्च होने की जानकारी शेयर की हैं।

दरअसल, अभिमन्यु ने इस फिल्म का मोशन पोस्टर अपने इंस्टा हैंडल से साझा किया है। जिसमें उनके हंकी हीरो के किरदार की झलक साफ-साफ दिखाई दे रही है। अपने दमदार परफॉरमेंस से आगे का रास्ता तय करते हुए, अभिमन्यु एक के बाद एक दिलचस्प और प्रभावशाली किरदार करते नजर आ रहे हैं। अभिमन्यु ने अपने इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘अब मेरी बारी’। इस मोशन पोस्टर को देख फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो चुकी हैं। इस फिल्म का ट्रेलर 17 मई को रिलीज होने वाला है।

इसके अलावा बता दें कि मोशन पोस्टर शेयर करते हुए सोनी पिक्चर ने कैप्शन में लिखा, ‘दुश्मनो को याद आएगी उनकी अम्मा जब सामने होगा हमारा निकम्मा’। फिल्म की बात करें तो निकम्मा एक आगामी बॉलीवुड एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन और निर्माण सब्बीर खान ने सोनी पिक्चर्स के साथ मिलकर किया है। फिल्म में अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दस्सानी और शिर्ली सेटिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा इसमें शिल्पा शेट्टी, सुनील ग्रोवर, समीर सोनी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 17 जून, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

First published on: May 13, 2022 02:16 PM