---विज्ञापन---

Bigg Boss 16 Updates: निमृत कौर अहलूवालिया बनी घर की रानी, कंटेस्टेंट्स को बिग-बॉस ने दी कड़ी सजा

Bigg Boss 16 Updates: ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) के घर में शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने क़व्वाली (Qawwali) का आयोजन किया, जिसमें सभी ने जमकर मस्ती की। क़व्वाली के जरिए शेखर सुमन ने घर में रहे कंटेस्टेंट पर तीखे वार किए। एक साथ जश्न मनाने के बाद एक बार फिर घर का माहौल गर्म देखने को […]

Bigg Boss 16 Updates
Bigg Boss 16 Updates

Bigg Boss 16 Updates: ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) के घर में शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने क़व्वाली (Qawwali) का आयोजन किया, जिसमें सभी ने जमकर मस्ती की। क़व्वाली के जरिए शेखर सुमन ने घर में रहे कंटेस्टेंट पर तीखे वार किए। एक साथ जश्न मनाने के बाद एक बार फिर घर का माहौल गर्म देखने को मिला। एक तरफ जहां कप्तानी को लेकर निमृत और टीना में लड़ाई देखने को मिली, तो दूसरी तरफ अर्चना की वजह घर वालों को सजा मिली।

और पढ़िएBigg Boss 16: शिव ठाकरे ने टीना दत्ता को दिया सबसे बड़ा झटका, नई कैप्टन बनीं निमृत कौर

शिव ने लिया निमृत का नाम

कलर्स टीवी (Colors TV) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें आप शिव (Shiv) को कहते हुए सुन सकते हैं कि वो निमृत को कैप्टन बनते हुए देखना चाहते हैं। बिग-बॉस कहते हैं कि जब आप लोगों ने डील कर ही ली है तो बताइये अगले घर का राजा-रानी कौन होगा। इसके बाद शिव, निमृत (Nimrit) का नाम लिया, जिसके बाद टीना (Tina) और निमृत में लड़ाई देखने को मिली। गुस्से में टीना को आप कहते हुए सुन सकते हैं कि, मुझे सब कुछ तोड़ना है, अब निमृत का कैप्टंसी जाएगा तीन दिन में। अब देखना है कि टीना क्या कदम उठाती हैं।

अर्चना ने किया टास्क करने से मना

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) घर में रह रहे सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क करने के लिए देते हैं। वो एक चेयर रखते हैं और कहती हैं कि इसमें बारी-बारी घर के सदस्य बैठेंगे। जो चेयर पर बैठेगा उसपर घर की लोग ठंडा पानी फेंकेग। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, अर्चना और शालीन पर पानी फेंका जा रहा है। इसके बाद जब अर्चना को बुलाया जाता है को वो टास्क करने के लिए मना कर देती हैं और ‘बिग-बॉस’ को भी सुनाती हैं, जिसके बाद ‘बिग-बॉस’ कड़ी सजा देते हैं।

और पढ़िएJhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: गुंजन सिन्हा-तेजस वर्मा बने ‘झलक दिखला जा 10’ के विजेता, ट्रॉफी के साथ जीते इतने लाख

घर वालों को मिली ये सजा

अर्चना गौतम (Archana Gautam) कहती हैं कि ‘मुझे ठंडे पानी से दिक्कत है, मैं टास्क नहीं कंरूगी, मैं नहीं आउंगी। ‘बिग-बॉस’ आपको भी मुझसे दिक्कत है और आपका भी ज्यादा हो रहा है।’ इसके बाद ‘बिग-बॉस’ कहते हैं कि अब अर्चना की गलती की सजा घर में रहे सभी लोगों को मिलेगी, जिसके बाद सब परेशान हो जाते हैं। वहीं अब देखना है कि ‘बिग-बॉस’ क्या सजा सुनाते हैं।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 28, 2022 09:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.