---विज्ञापन---

लॉन्च से पहले Poco X5 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन्स लीक, मिलेगा 108MP का कैमरा

Poco X5 Pro 5G: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Poco अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है। इस सीरीज में Poco X5 और X5  Pro को भी लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्च से पहले इन स्मार्टफोन्स के लीक सामने आने शुरू हो गए हैं। इसी कड़ी में अब Poco X5 Pro को […]

Poco X5 Pro 5G
Poco X5 Pro 5G

Poco X5 Pro 5G: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Poco अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है। इस सीरीज में Poco X5 और X5  Pro को भी लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्च से पहले इन स्मार्टफोन्स के लीक सामने आने शुरू हो गए हैं। इसी कड़ी में अब Poco X5 Pro को लेकर एक नया लीक सामने आया है। जिसमें इसके डिस्प्ले से लेकर रिफ्रेश रेट, चिपसेट और बैटरी से जुड़ी जानकारी पता चलता है। चलिए विस्तार से जान लेते हैं इस फोन से जुड़े लीक के बारे में…

आपको बता दें कि, Poco X5 Pro 5G कंपनी की अपकमिंग X5 सीरीज का स्मार्टफोन मॉडल है। इस स्मार्टफोन के कई लीक सामने आया है। इस लीक में फोन के कई स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई है। टिप्स्टर @JAOLtech की ओर से Poco X5 Pro 5G के कुछ फोटो शेयर किए गए हैं। इनमें खुलासा किया गया है कि इस फोन में एमोलेड डिस्प्ले होगा जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही बताया गया है कि इसमें एफएचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाला पैनल देखने को मिल सकता है।

Poco X5 Pro 5G का कैमरा

सामने आए लीक के मुताबिक, Poco X5 Pro 5G में Snapdragon 778G चिपसेट मिलेगा। वहीं बैटरी के बारे में खुलासा किया गया है कि इस फोन में 5000mah की बैटरी मिलेगी। इसके साथ 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है। लीक में इसके कैमरे के बारे में भी बताया गया है। लीक के मुताबिक पोको के इस स्मार्टफोन में 108MP का मेन कैमरा देखने को मिल सकता है। इसके साथ अल्ट्रावाइड लेंस और मैक्रो शूटर भी होगा। फोन में डुअल स्पीकर और NFC सपोर्ट भी बताया गया है।

ये भी पढ़ें: 23000 रुपये सस्ता हुआ वनप्लस का ये धाकड़ फोन, जल्द खरीदें

टिप्स्टर ने इसके रिटेल बॉक्स की जो फोटो शेयर की हैं, उसमें फोन में 8 जीबी रैम मेंशन की गई है और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज बताई गई है। फोटो में इसके मॉडल नम्बर भी देखा जा सकता है। जो 22101320G है। हालांकि, लीक में ये खुलासा नहीं किया गया है कि इस फोन की कीमत कितनी होगी। फोटो में फोन के रियर पैनल और कैमरा मॉड्यूल का डिजाइन भी साफ देखा जा सकता है। कहा जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इस फोन को बाजार में लॉन्च कर सकती है।

First published on: Jan 13, 2023 10:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.