---विज्ञापन---

Green Saree Looks: सावन के लिए बेस्ट हैं इन एक्ट्रेस के ग्रीन साड़ी लुक, आप भी लें इंस्पिरेशन

Green Saree Looks: आज यानी 4 जुलाई से सावन का महीना शुरू हो चुका है। इस महीने में भगवान शिव की पूजा की जाती है। इसके अलावा सावन में बारिश की वजह से हर तरफ हरियाली फैली होती है जो आंखों को सुकून देती है। ऐसे में हरे रंग के कपड़े पहनने का दिल करता […]

Green Saree Looks: आज यानी 4 जुलाई से सावन का महीना शुरू हो चुका है। इस महीने में भगवान शिव की पूजा की जाती है। इसके अलावा सावन में बारिश की वजह से हर तरफ हरियाली फैली होती है जो आंखों को सुकून देती है। ऐसे में हरे रंग के कपड़े पहनने का दिल करता है।

सावन में हरे रंग के कपड़े पहनने का चलन पुराना है। महिलाएं इस महीने में अधिकतर ग्रीन कलर के कपड़े पहनना पसंद करती हैं। अगर आप भी सावन में ग्रीन कलर के आउटफिट पहन सभी को अपने लुक से हैरान करना चाहती हैं तो इन बी टाउन एक्ट्रेस के ग्रीन आउटफिट लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

यह भी पढ़ें: वेस्टर्न ही नहीं इंडियन लुक में भी बला की खूबसूरत लगती हैं श्रिया सरन, देखें तस्वीरें

माधुरी दीक्षित

सावन के महीने में हरे रंग के परिधान पहनने का मन है तो आप माधुरी दीक्षित के इस ग्रीन साड़ी लुक को अपने लिए रीक्रिएट कर सकती हैं।

Madhuri Dixit

सिक्विन ग्रीन साड़ी में आप भी माधुरी की तरह शानदार लगेंगी। सावन के लिए ये साड़ी बेस्ट है।

कियारा आडवाणी

धानी ग्रीन कलर की साड़ी में कियारा आडवाणी बला की खूबसूरत लग रही हैं। साड़ी के साथ उन्होंने फ्लोरल प्रिंट का ब्लाउज मैच किया । वहीं हाथों में गुलाबी रंग की चूड़ी और कानों में हैवी झुमके पहने हुए हैं। आप भी सावन में इस तरह की साड़ी को अपने लिए रीक्रिएट कर सकती हैं।

Kiara Advani

लुक को कंप्लीट करने के लिए आप उनकी तरह लाइट शेड मेकअप के साथ छोटी सी बिंदी और लो मेसी बन बना सकती हैं।

अदिति राव हैदरी

अगर आप सूट पहनना चाहती हैं तो अदिति राव हैदरी के इस सूट लुक को ट्राई कर सकती हैं।

Aditi Rao Hydari

प्लेन अनारकली सूट के साथ फ्लोरल प्रिंट का दुपट्टा कैरी किये हुए वो बेहद हसीन लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: जन्नत जुबैर के देसी लुक देख आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें तस्वीरें

मौनी रॉय

ग्रीन कलर की नेट साड़ी में मौनी रॉय का ग्लैमरस लुक सभी के होश उड़ा रहा है। अगर आप अपने लुक से किसी के होश उड़ाना चाहती हैं तो एक्ट्रेस का ये लुक परफेक्ट है।

mouni roy

जब आप इस तरह की साड़ी को पहनकर स्पेशल वन के सामने जाएंगी तो सभी आपकी खूबसूरती की तारीफ करेंगे।

First published on: Jul 04, 2023 03:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.