---विज्ञापन---

Jawan Trailer से पहले रिलीज हुआ Shah Rukh Khan का नया गाना, मिनटों में लाखों व्यूज

Jawan Trailer Before New Song Release : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और नयनतारा (Nayanthara) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ (Jawan) खूब सुर्खियां बटोर रही है। फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म का एक और गाना ‘Not Ramaiya Vastavaiya’ रिलीज हो चुका है। फिल्म के इस […]

Jawan Trailer,Jawan New Song Release,Not Ramaiya Vastavaiya,Jawan,Shah Rukh Khan
Image Credit : Google

Jawan Trailer Before New Song Release : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और नयनतारा (Nayanthara) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ (Jawan) खूब सुर्खियां बटोर रही है। फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म का एक और गाना ‘Not Ramaiya Vastavaiya’ रिलीज हो चुका है। फिल्म के इस गाने ने लोगों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। ‘Not Ramaiya Vastavaiya’ गाने में शाहरुख के लुक को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया है।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan : तारीख पर तारीख…. कब रिलीज होगा ‘Jawan’ का ट्रेलर? सोशल मीडिया पर ऐसे मीम्स की आई बाढ़

गाने में दिखा ‘बादशाह’ का जबरदस्त डांस (Jawan New Song Release)

Not Ramaiya Vastavaiya गाने में शाहरुख खान का जबरदस्त डांस दिखा देखने को मिल रहा है। गाने में किंग खान एक पार्टी के सेटअप में कई खूबसूरत हसीनाओं के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान बादशाह ने चश्मा लगाया हुआ है। इसके साथ ही शाहरुख ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। SRK का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। बता दें ‘जवान’ फिल्म के इस गाने को सिंगर अनिरुद्ध रविचंद्रन ने अपनी आवाज दी है। इस गाने को सुनकर आप भी अपने आप को डांस करने से नहीं रोक पाएंगे।

मिनटों में मिले गाने को लाखों व्यूज (Not Ramaiya Vastavaiya)

शाहरुख खान के इस गाने ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ को रिलीज हुए कुछ मिनट ही हुए हैं लेकिन इसपर 8 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। साथ ही गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। गाने के बोल सुनने के बाद आपके भी कदम इस पर झूमने पर मजबूर हो जाएंगे। फैंस गाने पर अपना भरपूर प्यार लुटा रहे हैं। अच्छे व्यूज के साथ-साथ गाने पर काफी संख्या में कमेंट्स भी आ चुके हैं, जिसमें फैंस गाने की काफी तारीफ कर रहे हैं।

Jawan के ट्रेलर का है इंतजार (Jawan Trailer)

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हालांकि अभी तक फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है। इसलिए SRK के फैंस थोड़ा निराश हैं। वहीं शाहरुख अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए दुबई जा रहे हैं, जहां वो अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च करेंगे।

First published on: Aug 29, 2023 02:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.