Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘विक्रात रोणा’ में किच्चा सुदीप ने वसूली इतनी मोटी रकम, मेकर्स के उड़े होश

- Advertisement -

Vikrant Rona: कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘विक्रम रोणा’ (Vikrant Rona) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं जिसका हाल ही में ट्रेलर सलमान खान (Salman Khan) ने लॉन्च किया है जो कि इंटरनेट पर आते ही छा गया है। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है और अब किच्चा सुदीप को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं।

किच्चा सुदीप की फिल्म ‘विक्रम रोणा’ में उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) भी नजर आएंगी जो पहली बार एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगी। कन्नड़ सिनेमा की महंगी फिल्मों में से एक है जिसका बजट लगभग 95 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। वहीं अब खबर आ रही है कि इस फिल्म के लिए किच्चा सुदीप ने भारी भरकम मोटी फीस वसूली है। रिपोर्ट के मुताबिक, किच्चा सुदीप ने लगभग 15 करोड़ रुपये चार्ज किए है।

 

 

और पढ़िए – IN Pics: अमिताभ बच्चन संग प्रभास ने मनाया इस खुशी का जश्न, मिलकर काटा केक

 

 

 

और पढ़िए – महेश बाबू की ये फिल्म तीन साल तक नहीं होगी रिलीज, राजामौली ने बताई वजह

 

‘विक्रम रोणा’ में किच्चा सुदीप के रोल की बात करें तो वो एक पुलिस ऑफिसर के रूप में दिखाई देंगे। कुछ दिनों पहले फिल्म का गाना ‘रा रा रक्कम्मा’ (RaRa Rakkamma) रिलीज किया गया था जो कि किच्चा और जैकलीन पर फिल्माया गया है। ‘विक्रांत रोणा’ के 3डी विजुअल को सलमान खान फिल्म्स (SKF) ने प्रस्तुत किया है। वहीं मुंबई में प्रीमियर के दौरान किच्चा ने कहा था कि, ‘सलमान खान बहुत करीब है और वो उसी चीज के साथ जुड़ेंगे जिस पर उन्हें विश्वास होगा।’

बता दें, फिल्म में जैकलीन, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स, जी स्टूडियोज और किच्चा क्रिएशंस पेश कर रहे है। वहीं ‘विक्रम रोणा’ का ट्रेलर पर्दे पर धमाल मचा रहा है और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती हैं। बता दें, ‘विक्रांत रोणा’ 28 जुलाई को दुनिया भर में रिलीज होगी।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts