---विज्ञापन---

बिग बॉस 17 से कटा सना रईस खान का पत्ता, दोस्तों से दुश्मनी करना पड़ गया भारी

Sana Raees Khan Evicted: बिग बॉस 17 एक बार फिर जबरदस्त पॉपुलारिटी के साथ आगे बढ़ रहा है। जैसे-जैसे शो फिनाले के करीब पहुंच रहा है वैसे-वैसे घर से कंटेस्टेंट बेघर होते जा रहे हैं। इस कड़ी में बीती रात घर से एक और शख्स की विदाई हो गई और वो शख्स कोई और नहीं […]

sana raees khan
sana raees khan

Sana Raees Khan Evicted: बिग बॉस 17 एक बार फिर जबरदस्त पॉपुलारिटी के साथ आगे बढ़ रहा है। जैसे-जैसे शो फिनाले के करीब पहुंच रहा है वैसे-वैसे घर से कंटेस्टेंट बेघर होते जा रहे हैं। इस कड़ी में बीती रात घर से एक और शख्स की विदाई हो गई और वो शख्स कोई और नहीं बल्कि सना रईस खान (Sana Raees Khan) हैं।

बेघर हो गईं सना रईस खान (Sana Raees Khan Evicted)

इस हफ्ते जो कंटेस्टेंट शो में नॉमिनेट हुए वो थे-नील भट्ट, मुनव्वर फारुकी, अनुराग डोभाल, सना रईस खान, अरुण माशेट्टी, खानजादी और विक्की जैन। इन सभी पर बेघर होने की तलवार लटक रही थी। नॉमिनेशन टास्क के बाद से ही फैंस ये जानने के लिए बेताब थे कि आखिर इस हफ्तें किसकी विदाई होगी। इस बीच ही कल रात सलमान खान ने सना रईस खान (Sana Raees Khan) को घर से बेघर कर दिया।

8 हफ्तों का सफर

8 हफ्तों तक शो में टिकी रहने के बाद आखिरकार सना रईस शेख की बिग बॉस 17 की जर्नी यहीं खत्म हो गई।रिपोर्ट्स की मानें तो सना रईस खान को आठों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से इस हफ्ते सबसे कम वोट्स मिले हैं, जिसकी वजह से उनका सफर इस शो में खत्म हो चुका है।

विक्की जैन से थी दोस्ती

घर में रिश्ते बनाने में सना खान सक्सेसफुल नहीं रहीं और बीते कुछ वक्त से वो घरवालों का निशाना थीं जिसके बाद उन्हें कल रात शो को अलविदा कहना पड़ा। अपने खास दोस्त विक्की जैन (Vicky Jain) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से रिश्ते खराब करने के बाद वो हर किसी के निशाने पर थीं।

First published on: Dec 09, 2023 07:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.