---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 16 August: कपाड़िया हाउस का हाल देख अनुज ने घर में मचाया तांडव, इस शख्स पर बरसाया कहर !

Anupamaa Spoiler Alert 16 August: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में शाह हाउस से लेकर कपाड़िया मेंशन तक सभी लोगों की जिंदगी में तूफान मचा हुआ है। गुरू मां की लगाई हुई चिंगारी ने शाह हाउस में आग लगाने का काम किया तो वहीं कपाड़िया हाउस में रोमिल का तांडव भी थम नहीं रहा […]

Anupamaa Spoiler Alert 16 August
Anupamaa Spoiler Alert 16 August

Anupamaa Spoiler Alert 16 August: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में शाह हाउस से लेकर कपाड़िया मेंशन तक सभी लोगों की जिंदगी में तूफान मचा हुआ है। गुरू मां की लगाई हुई चिंगारी ने शाह हाउस में आग लगाने का काम किया तो वहीं कपाड़िया हाउस में रोमिल का तांडव भी थम नहीं रहा है। ऐसे में आज के एपिसोड में रोमिल और अनुज के बीच हुई झड़प देख फैंस को बेहद तसल्ली मिलने वाली है। लेटेस्ट प्रोमो को देखने के बाद फैंस की नजर आज रात के एपिसोड पर टिकी हुई है।

रोमिल ने घर में मचाया बवाल (Anupamaa Spoiler Alert 16 August)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टरार शो अनुपमा में आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रोमिल अनुज के साथ बहुत बुरी तरीके से बर्ताव किया। जिसे देख वहां मौजूद हर शख्स हैरान रह गया। इसके बाद अनुज उसे अपने तरीके से हैंडल करनी की ठानता है।

नशे में धुत मिला रोमिल

आज आप देखेंगे कि रोमिल कपाड़िया हाउस में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करता है और नशे की हालत में उसे देख सबका पारा हाई हो जाता है। अनुज और अनुपमा के तो होश ही उड़ जाते हैं। अनुज पार्टी को बीच में रोक देता है। जैसे ही रोमिल अनुपमा के साथ बुरा बर्ताव करता है अनुज गुस्से में उसे थप्पड़ जड़ देता है और अनुज अंकुश को कहता है कि अगर रोमिल उसका बेटा नहीं होता तो वह उसे बाहर निकाल देता।

वनराज और समर ने की बातचीत

वहीं दूसरी ओर शाह हाउस में बापूजी समर को समझाने की कोशिश करते हैं। इसके साथ ही वनराज भी समर से कहता है कि अगर वह अलग रहना चाहता है, तो अलग रहे लेकिन परिवार से दूर न हो। इसके साथ ही वो समर से पैसे बचाने के लिए भी कहता। इस दौरान डिंपल चुपके से सबकी बातें सुन रही होती है और उसे ये सब बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है।

First published on: Aug 16, 2023 02:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.