Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

बिग बॉस के मंच पर उड़ा अरबाज खान की शादी का मजाक, सलमान खान ने भी ली चुटकी

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस 17 में आना वाला वीकेंड का वार कई मायनों में खास है। जहां कल सलमान खान घर के कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे तो वहीं दूसरी तरफ पूरा घर नए साल के जश्न में भी डूबा नजर आएगा। ऐसे में मेकर्स ने न्यू ईयर की रात […]

Bigg Boss 17 Promo
Bigg Boss 17 Promo

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस 17 में आना वाला वीकेंड का वार कई मायनों में खास है। जहां कल सलमान खान घर के कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे तो वहीं दूसरी तरफ पूरा घर नए साल के जश्न में भी डूबा नजर आएगा। ऐसे में मेकर्स ने न्यू ईयर की रात को हसीन बनाने के लिए गेस्ट के तौर पर धर्मेंद्र, कृष्णा अभिषेक और मीका सिंह को बुलाया।

बिग बॉस 17 मचेगा धमाल (Bigg Boss 17 Promo)

जहां मीका सिंह ने अपने पार्टी सॉन्ग से शो में जान डाल दी तो वहीं कृष्णा अभिषेक को हमेशा की तरह अपने चुटकुलों पर लोगों को हंसाते हुए देखा गया। इस दौरान सलमान खान भी कॉमेडियन के साथ लोगों की चुटकी लेते नजर आए।

कृष्णा अभिषेक ने खींची अरबाज की टांग

दरअसल न्यू ईयर के सेलिब्रेशन के लिए कल रात बिग बॉस 17 के मंच पर कई स्टार्स धमाल मचाएंगे। रात को मजेदार बनाने के लिए धर्मेंद्र, मीका सिंंह और कृष्णा अभिषेक के साथ सोहेल और न्यूली वेड अरबाज भी वहां मौजूद होंगे। इस दौरान कृष्णा अभिषेक ने मस्ती भरे अंदाज में स्टेज पर मौजूद सभी लोगों को शॉल देते हुए कहा- आप सभी को नया शॉल मुबारक हो लेकिन जब बारी आई अरबाज खान की तो कॉमेडियन ने उन्हें शॉल देने की बजाय कहा आपको शॉल की क्या जरूरत है आपकी तो अभी-अभी शादी हुई है।

सलमान ने ली चुटकी

इस पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं और इस पर सलमान खान कहते हैं मेरी तो अभी तक नहीं हुई और शॉल वापस कर देते हैं। इसके बाद सोहेल खान भी ये कहते हुए वापस कर देते हैं कि मेरी तो खत्म हो गई। फिर क्या था बचे धर्मेंद्र जो आखिर में कहते हैं मैं भी दे ही देता हूं। ये सब देख सलमान खान जोर-जोर से हंसने लगते हैं। अब इस लेटेस्ट प्रोमो के रिलीज होने के बाद फैंस में इस अपकमिंग एपिसोड को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट है।

First published on: Dec 30, 2023 05:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.