---विज्ञापन---

Realme ने Narzo N55 को किया टीज, बिक्री के लिए Amazon पर होगा उपलब्ध

Realme Narzo N55 launch In India: पिछले कुछ दिनों से स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी अपने प्रोजेक्ट-एन के बारे में टीज कर रहा है। अब कंपनी ने एक नया टीजर शेयर किया है जिससे पता चलता है कि रियलमी अपनी Narzo सीरीज में नया स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। रियलमी ने अपनी आधिकारिक साइट […]

Realme Narzo N55

Realme Narzo N55 launch In India: पिछले कुछ दिनों से स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी अपने प्रोजेक्ट-एन के बारे में टीज कर रहा है। अब कंपनी ने एक नया टीजर शेयर किया है जिससे पता चलता है कि रियलमी अपनी Narzo सीरीज में नया स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है।

रियलमी ने अपनी आधिकारिक साइट पर प्रोजेक्ट N की माइक्रोसाइट डाल दी है। इसके साथ ही टीजर शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर भी लाइव है। इससे साफ होता है कि रियलमी का यह अपकमिंग स्मार्टफोन अमेजन पर उपलब्ध होगा।

अभी पढ़ें – 12GB रैम, 165Hz डिस्प्ले, 4,600mAh बैटरी के साथ Motorola Edge 40 Pro लॉन्च, जानें कीमत

रिलमी ने Next-gen Narzo को किया टीज

कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस नए स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया है। लेकिन संभावना है कि नार्जो ब्रांडिंग के तहत एक नई सीरीज होगी। इसका नाम Realme Narzo N55 होने की खबर है।

माइक्रोसाइट पर एक अन्य टीजर में 64, 90, 33, 16 और अधिक सहित विभिन्न नंबर हैं जो संभवतः क्रमशः रियर कैमरा, रिफ्रेश रेट, फास्ट चार्जिंग और फ्रंट कैमरा पर संकेत देते हैं।

ये भी पढ़ेंः ओप्पो के धाकड़ 5G फोन पर बंपर छूट, ऑफर कुछ देर में होगा समाप्त

रियलमी ने पिछले साल Narzo 50 सीरीज में कई फोन लॉन्च किए थे। आगामी प्रोजेक्ट एन स्मार्टफोन को भारत में 12 अप्रैल को लॉन्च करने के लिए तैयार किया गया है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले दिनों में ब्रांड और अधिक जानकारी साझा कर सकती है।

लीक्स के मुताबिक, रियलमी प्रोजेक्ट एन प्राइम ब्लैक और प्राइम ब्लू कलर में आएगा। इसे 4GB + 128GB, 6GB + 64GB / 128GB और 8GB + 128GB रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में पेश किया जाएगा।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें
First published on: Apr 03, 2023 07:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.