---विज्ञापन---

1.83 इंच डिस्प्ले के साथ Boat Ultima Connect स्मार्ट वॉच भारत में लॉन्च, कीमत 1,799 रुपये

Boat Ultima Connect smartwatch: बोट ने अपनी एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है जिसका नाम boAt अल्टिमा कनेक्ट है। यह 1.83-इंच एचडी 2.5डी डिस्प्ले के साथ आती है। साथ ही इसकी कीमत भी 2000 रुपये से भी कम रखी गई है। चलिए इसकी खासियतों और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं… Boat Ultima […]

Boat Ultima Connect smartwatch

Boat Ultima Connect smartwatch: बोट ने अपनी एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है जिसका नाम boAt अल्टिमा कनेक्ट है। यह 1.83-इंच एचडी 2.5डी डिस्प्ले के साथ आती है। साथ ही इसकी कीमत भी 2000 रुपये से भी कम रखी गई है। चलिए इसकी खासियतों और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं…

Boat Ultima Connect smartwatch: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

बोट अल्टिमा कनेक्ट स्मार्ट वॉच 1.83-इंच की बड़ी कर्व्ड स्क्रीन के साथ आती है जो एचडी 2.5डी (240 x 284p) रिजॉल्यूशन प्रदान करती है। इसमें 100 से अधिक वॉच फेस हैं। इसके अलावा यह स्मार्ट वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आती है और यह यूजर्स इस वॉच में 10 कॉन्टैक्ट को सेव कर सकते हैं।

Boat Ultima Connect smartwatch Features

सबसे खास बात इस स्मार्ट वॉच में ढेर सारे हेल्थ फीचर्स मौजूद हैं। यूजर्स इस वॉच की मदद से हार्ट रेट को ट्रैक कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें SpO2 लेवल ट्रैकर भी है। इतना ही नहीं कंपनी ने इस स्मार्ट वॉच में 700 से अधिक स्पोर्ट्स मोड भी दी रही है।

बोट की यह स्मार्ट वॉच IP68 वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंस है। अंत में इसकी बैटरी बैकअप की बात करें तो कंपनी दावा करती है कि यह एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक चलती है।

यह भी पढ़ेंः 10000mAh की बैटरी के साथ Promate ने पेश किया पावरफुल Power Bank, कीमत 2000 रुपये से कम

अल्टिमा कनेक्ट क्रेस्ट प्लस ओएस द्वारा संचालित है, जो यूजर्स को एक बेहतर परफॉर्मेंस अनुभव प्रदान करता है। अन्य खासियतों के तौर पर इस धांसू स्मार्ट वॉच में कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, वेदर अपडेट, अलार्म, काउंटडाउन टाइमर, स्टॉपवॉच, डू नॉट डिस्टर्ब मोड और फाइंड माई फोन जैसी विभिन्न सुविधाएं मिलते हैं।

Boat Ultima Connect smartwatch: कीमत और उपलब्धता

बोट अल्टिमा कनेक्ट स्मार्ट वॉच कल यानी 28 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। आप इसे एक्टिव ब्लैक, कूल ग्रे, चेरी ब्लॉसम, डीप ब्लू और ब्लैक मेटल मेश (मेटालिक स्ट्रैप) जैसे कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। स्मार्ट वॉच को आधिकारिक boAt वेबसाइट के साथ-साथ फ्लिपकार्ट के माध्यम से 1,799 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकेगा।

First published on: Jun 27, 2023 05:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.