---विज्ञापन---

Mithun Chakraborty के बेटे के निशाने पर बॉलीवुड, सलमान से लेकर अभिषेक तक पर उठाए सवाल

Namashi Chakraborty: 80 के दशक के सुपरस्टार के बेटे ने बॉलीवुड पर निशाना साधा है, जिसमें उन्होंने अभिषेक बच्चन भी तंज कसा।

Namashi Chakraborty salman khan abhishek bachachan
इमेज क्रेडिट- नमाशी चक्रवर्ती सलमान खान अभिषेक बच्चन

Namashi Chakraborty: 80 के दशक के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty)किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अपने डांस और एक्टिंग के दम पर अपना अलग मुकाम बनाने वाले ‘मिथुन दा’ आज भी छोटे पर्दे और फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं। मगर मिथुन के बेटों को वो मुकाम आज तक नहीं मिल गया है। वैसे बॉलीवुड में नपोटिज्म को लेकर अक्सर ही सवाल खड़े होते रहते हैं, लेकिन मिथुन के बेटों को स्टारकिड होने का कोई खास फायदा नहीं मिल पाया है। आज भी इंडस्ट्री में एक बिग हिट की तलाश में मिमोह और नमाशी को काफी मेहनत करनी पड़ रही है। ऐसे में सुपरस्टार के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने बॉलीवुड को लेकर कई चौंकाने वाली खुलासे किए हैं।

नमाशी के बयान के चर्चे

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बॉलीवुड से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने इस दौरान कुछ ऐसी बात भी कह दी है, जिसे लेकर फिल्मी गलियारों में चर्चा तेज हो गई है। नमाशी का बयान खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो सलमान खान से लेकर अभिषेक बच्चन के बारे बात कर रहे है। सलमान खान ने तो उन्हें सेट से बाहर फेंकने की धमकी तक दे डाली थी।

नमाशी ने साधा इंडस्ट्री पर निशाना

नमाशी ने इस इंटरव्यू में अपने भाई मिमोह चक्रवर्ती की तारीफ करते हुए फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि मेरे भाई में बहुत सामर्थ्य हैं, मगर फिल्म इंडस्ट्री में उनकी जगह दूसरे स्टारकिड्स को ज्यादा प्रमुखता दी जा रही है। नमाशी ने बोले, ‘मिमोह एक सुपरस्टार के घर जन्में है और उनके अंदर वो भी सुपरस्टार वाले गुण हैं। यहां तो दूसरे स्टारकिड्स को मौके देने में बिजी है।’

अभिषेक बच्चन पर कसा तंज

मिमोह को फिल्में ना मिलने को लेकर बात करते हुए नमाशी ने कहा, ‘मैं ये बात ऑन रिकॉर्ड बोल सकता हूं कि अगर अभिषेक (बच्चन) सर जितने मौके मेरे भाई को मिलते तो मैं यकीन के साथ बोल सकता हूं कि आज वो भी सुपरस्टार होता।’ बता दें कि मिमोह और अभिषेक बच्चन दोनों का ही करियर कुछ खास नहीं रहा है।

सलमान खान ने दी धमकी

नमाशी से इस दौरान भाईजान संग अपनी मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा कि वो उनकी फिल्म राधे की शूटिंग के दौरान उनसे मिले थे। मिलते ही भाईजान ने उनसे कहा था कि ऐसा दोबारा किया तो सेट से उठाकर बाहर फेंक दूंगा। दरअसल, स्टारकिड ने सलमान के पैर छू लिए थे, तब सुपरस्टार ने उन्हें गले लगाते हुए कहा था कि ये सब मत करना, अभी मैं तुम्हारी ही उम्र का हूं। खासतौर पर जब दिशा पाटनी सामने हों तो।

यह भी पढ़ें: कंफर्म! इस दिन ओटीटी पर दस्तक देगी Fighter

First published on: Mar 20, 2024 05:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.