---विज्ञापन---

‘पीछे हटो…’, Salman Khan को क्यों आया गुस्सा, भाई के बर्थडे पार्टी से निकलते ही पैपराजी पर भड़के भाईजान

Salman Khan Viral Video: सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पैपराजी पर गुस्सा करते दिख रहे हैं।

salman khan viral video
image credit: e24 edit

Salman Khan Viral Video : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की दरियादिली के साथ-साथ उनका गुस्सा भी जग जाहिर है। भाईजान को जल्दी गुस्सा आ जाता है और इसका नमूना आए दिन लोग बिग बॉस में देखते ही रहते हैं। अब एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) का गुस्सा देखने को मिला। देर रात सलमान अपने छोटे भाई सोहेल खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे। इस दाैरान भाईजान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है जिसमें सलमान पैप्स पर भड़कते दिखाई दे रहे हैं।

सलमान खान को आया गुस्सा (Salman Khan Viral Video)

दरअसल, हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) अपने भाई सोहेल खान की बर्थडे पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे। पार्टी से निकलते हुए सलमान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी मां सलमा खान को कार तक छोड़ते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान पैपराजी के चिल्लाने पर भाईजान को गुस्सा आ गया। सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी आंखों से ही वहां मौजूद हर किसी को ये बात जता दी, कि उन्हें कितना गुस्सा आ रहा है। भाईजान हाथ उठाकर भी सबको पीछे हटने को बोलते दिख रहे हैं।

यूजर्स दे रहे रिएक्शन (Salman Khan Viral Video)

सलमान खान (Salman Khan) के वायरल वीडियो पर पैपराजी के रिएक्शन सामने आ रहे हैं और भाईजान को गुस्सा करता देख नेटिजन्स उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘अच्छा हुआ भाई ड्राइविंग नहीं कर रहा है।’ दूसरे यूजर ने कॉमेंट में कहा, ‘टाइगर 3 के फ्लॉप होने से सदमे में है बेचारा’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सलमान खान के आगे कोई बोल सकता है क्या।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये तो आंखों से ही डरा रहा है।’ एक और यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘भाईजान बता रहे हैं, किस-किस के ऊपर चढ़ानी है गाड़ी।’

यह भी पढ़ें: क्यों प्रभास की Salaar पहले दिन शाहरुख की Dunki को दे सकती है मात

सोहेल की पार्टी में आया पूरा खान खानदान

सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई सोहेल खान ने 19 दिसंबर की देर रात अपना 53 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। अपनी बर्थडे पार्टी में एक्टर अपने छोटे बेटे के साथ एंट्री लेते दिखाई दिए। इस पार्टी में भाईजान के मम्मी-पापा और हेलेन आंटी भी शामिल होने पहुंचे थे। इनके अलावा अप्रिता खान शर्मा भी अपने दोनों बच्चों और पति आयुष शर्मा के साथ पार्टी में पहुंची थी। इस पार्टी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

First published on: Dec 20, 2023 12:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.