---विज्ञापन---

भोजपुरी एक्टर Khesari Lal को कोर्ट की तरफ से राहत, जानें क्या था मामला

Khesari Lal Yadav: फेमस भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को कोर्ट की तरफ से बड़ी राहत मिली है। दरअसल मामला 4 साल पुराना है जब उन पर 18 लाख के चेक बाउंस का केस हुआ था और उनके खिलाफ कोर्ट की ओर से गैर जमानती वारंट जारी किया गया था। इस केस […]

 Khesari Lal Yadav, Bhojpuri Actor And Singer, Khesari lal yadav song, Khesari lal Court Case

Khesari Lal Yadav: फेमस भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को कोर्ट की तरफ से बड़ी राहत मिली है। दरअसल मामला 4 साल पुराना है जब उन पर 18 लाख के चेक बाउंस का केस हुआ था और उनके खिलाफ कोर्ट की ओर से गैर जमानती वारंट जारी किया गया था। इस केस की वजह से वो बहुत परेशान हुए।

हालांकि अब कोर्ट की तरफ से उन्हें जमानत दे दी गई है। अब कोर्ट की ओर से 10-10 हजार के 2 बंध पत्र जमा करने के आदेश दिए गए हैं और साथ ही अगली सुनवाई में उपस्थित रहने के आदेश दिए हैं। आइए इस बारे में विस्तार से जानते हैं।

जानें क्या है ये पूरा मामला? (Khesari Lal Yadav)

पता हो कि, ये मामला 4 साल पुराना  चेक बाउंस मामला है। दरअसल रसूलपुर के गांव असहनी के रहने वाले मृत्युंजय नाथ पांडे ने 16 अगस्त 2019 को पुलिस में एक केस दर्ज कराया था। इस केस के तहत कहा गया था उन्होंने खेसारी लाल की पत्नी चंदा देवी से को 22 लाख 7 हजार में अपनी जमीन बेची थी।

इसी के लिए 4 जून 2019 को रजिस्ट्री के दिन खेसारी लाल यादव ने एक 18 लाख का चेक दिया था जो बाउंस हो गया था। लेकिन ये चेक बाउंस हो गया।

कब का है ये मामला

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव पर चेक बाउंस का चल रहा ये मामला 4 साल पुराना है। जिसके चलते पिछले कई बार से खेसारी लाल सुनवाई में नहीं आ रहे थे। इसलिए कोर्ट ने सुनवाई पूरी करने के लिए  22 जनवरी 2021 को खेसारी लाल के खिलाफ सम्मन जारी किया और 25 फरवरी 2021 को उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया था।

कोर्ट ने ऐसे की उनकी जमानत याचिका मंजूर

बता दें कि रसूलपुर थाना में दर्ज इस केस की सुनवाई में आरोपित रसूलपुर थाने के धनाडीह गांव निवासी मशहूर भोजपुरी गायक और अभिनेता शत्रुघ्न कुमार उर्फ खेसारी लाल यादव बुधवार को पेश हुए। अभिनेता अपने अधिवक्ता बीरेश कुमार चौबे के साथ कोर्ट में उपस्थित हुए। कोर्ट ने दस-दस हजार रुपये के दो बंधपत्र जमा करवाकर उनकी जमानत याचिका मंजूर कर ली।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)

बताते चलें कि, खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर और मॉडल हैं। उन्होंने भोजपुर के हिट गाने ‘पियवा गए रे हमर सऊदी रे भौजी’ ‘सैयां अरब गइले न’ और ‘सैयां आइबा की न आइबा’ जैसे हिट गाने गाए हैं जिसे सुनने वालों की कतार लंबी है। ये जान लें कि खेसारी और काजल की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ियों में शामिल है।

First published on: Aug 03, 2023 09:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.