---विज्ञापन---

पति को याद कर इमोशनल हुईं Neetu Kapoor, बेटी रिद्धिमा को भी याद आए पापा

Entertainment News: इंटरटेनमेंट की ताजा खबरें पढ़ने के लिए आप बने रहें हमारे साथ यानी E 24 Bollywood के साथ। यहां आपको नई और चटपटी न्यूज के साथ आपके फेवरेट सेलेब्स के बारे में भी जानकारी मिलेगी जो आपको एंटरटेन करेंगी।

Entertainment News
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Entertainment News: हेल्लो हमारे प्यारे पाठकों, आज की सुहानी सुबह के साथ एक बार फिर हम आपका  E24 Bollywood में स्वागत करते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर हम आपके लिए मनोरंजन जगत की खबरों के अपडेट लेकर आए हैं। अगर आप भी एंटरटेनमेंट की खबरों में इंटरेस्ट रखते हैं, तो हमारी साइट पर आपको लेटेस्ट और ताजा खबरों की पल-पल की जानकारी मिलती रहेगी। इसके अलावा थ्रोबैक स्टोरी, मनोरंजन के किस्से कहानियों से भी आपको रूबरू करवाएंगे। तो अब फिक्र नोट, बस जल्दी से हमारे साथ पढ़ें आपके फेवरेट सेलेब्स की चटपटी खबरें।

पति को याद कर इमोशनल हुईं Neetu Kapoor, बेटी रिद्धिमा को भी याद आए पापा

आज फेमस एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की चौथी डेथ एनिवर्सरी है। आज ही के दिन यानी 30 अप्रैल 2020 में कोविड काल में दिग्गज एक्टर ने दुनिया को अलविदा कहा। आज उनकी पुण्यतिथि पर पत्नी नीतू को अपने साथी की याद आ गई। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर भी पुरानी यादों को शेयर किया है। वहीं एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है- ‘हमारे लिए जीवन आपके बिना कभी भी पहले जैसा नहीं हो सकता’।

वहीं बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने भी पिता को याद कर दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- ‘जिनसे हम प्यार करते हैं, वे हमसे कभी दूर नहीं जाते हैं। वे हर दिन हमारे साथ होते हैं. मैं आपको हमेशा बहुत मिस करती हूं।’

Riddhima Kapoor Sahni

The Great Indian Kapil Show लेटेस्ट प्रोमो में क्यों फूट-फूटकर रोए बॉबी देओल, देखें वीडियो

The Great Indian Kapil Show Latest Promo: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian Kapil Show) में इस बार सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) गर्दा उड़ाने के लिए आने वाले हैं। देओल ब्रदर्स का टशन तो किसी से छिपा नहीं है। अब आने वाले एपिसोड का लेटेस्ट प्रोमो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गया है। प्रोमो में दिख रहा है कि सनी देओल बोल रहे हैं कि साल 2023 में उन्हें ऐसा लगा कि रब ही आ गया है।

पहले पापा की फिल्म आई, फिर बेटे की शादी हुई। उसके बाद गदर आई, जिसने धमाल मचा दिया। फिर एनिमल आ गई, ये सब उनके लिए बहुत ही स्पेशल था, क्योंकि काफी समय से वो लाइमलाइट से दूर हो गए थे। इस बात को सुनते बॉबी देओल भावुक हो गए और सेट पर ही फूट-फूटकर रोने लगे। ऐसे में हम कह सकते हैं कि आने वाले एपिसोड में जमकर गर्दा उड़ने वाला है।

‘Animal’ के ‘अबरार’ का स्वैग देख फैंस हुए फिदा, देखें वीडियो

एनिमल से एक बार फिर चर्चा में आए बॉबी देओल (Bobby Deol) ने लीड रोल कर रहे रणबीर कपूर को पछाड़ते हुए सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली। अबरार के खतरनाक रोल में एक्टर ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया। इस मूवी की सफलता के बाद उनके पास काम की कमी नहीं है। वहीं एक्टर को हाल ही में स्पॉट किया गया जहां उनकी फिटनेस देख लोग उनके कायल हो गए। डैशिंग लुक में अभिनेता ने जैसे ही गाड़ी से बाहर कदम रखा आसपास मौजूद लोग हाथों में फोन ले फोटो खींचने के लिए आतुर हो गए।

वहीं बॉबी ने भी स्माइल करते हुए सभी को अच्छे से हैल्लो बोला। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें लोग उनके स्वभाव की तारीफ कर रहे हैं।

 छोटी सी उम्र में Shahrukh Khan की लाड़ली को मिली बड़ी सफलता, लक्स का नया चेहरा बनीं Suhana Khan

Lux Face 2024: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाड़ली सुहाना खान (Suhana Khan) को 29 अप्रैल को लक्स की ब्रांड एंबेसडर के चुन लिया गया है। छोटी सी उम्र में इतनी बड़ी उपलब्धि उनके लिए खास है। बता दें कि इस ब्रांड से एक्ट्रेस के पिता शाहरुख भी जुड़ चुके हैं। इस सफलता के बाद किंग खान की बेटी काफी खुश हैं। एक्ट्रेस ने अपनी पहली ही फिल्म ‘द आर्चिज’ में अपनी एक्टिंग स्किल्स दिखा दिए थे, वहीं 29 अप्रैल का दिन उनकी लाइफ में एक यादगार पल बन गया है।

दरअसल लक्स ने अपने 100 साल पूरे होने का जश्न मनाया है, अब इस ब्रांड का नया चेहरा सुहाना बन गई हैं, जबकि साल 2005 में उनके पिता को ये ऑफर मिला था।

प्यार में मिला धोखा, शादी से उठा विश्वास, फिर कैसे 2 बीवियां छोड़ने वाले पर आया दिल

Bipasha Basu Karan Singh Grover Wedding Anniversary: बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh) की शादी को 7 साल पूरे हो गए हैं। इस कपल ने 30 अप्रैल साल 2016 को सात फेरे लिए थे। बिपाशा और करण इंडस्ट्री के क्यूटेस्ट कपल्स की लिस्ट में आते हैं, जिनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेकरार रहते हैं। फिल्म ‘अलोन’ की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां आईं और उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया। बिपाशा का नाम करण से शादी करने से पहले जॉन अब्राहम, डीनो मोरिया आदि के साथ जुड़ा, जॉन से तो बात शादी तक पहुंच गई थी, लेकिन फिर किसी कारणवश दोनों का ब्रेकअप हो गया।

हालांकि करण ने भी बिपाशा से शादी से पहले दो बार शादी की थी, लेकिन वो अपने दोनों ही रिश्तों को न संभाल पाए। अब बिपाशा और करण एक दूजे के साथ खुश हैं।

First published on: Apr 30, 2024 07:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.