---विज्ञापन---

KKBKKJ New Poster Release: ट्रेलर से पहले सलमान खान ने रिलीज किया फिल्म का पोस्टर, देखिए किलर लुक

KKBKKJ New Poster Release: सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। उससे पहले एक-एक करके फिल्म के गाने और पोस्टर रिलीज किए जा रहे हैं। इस कड़ी में सलमान खान ने अपनी फिल्म से जुड़ा […]

KKBKKJ New Poster Release: सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। उससे पहले एक-एक करके फिल्म के गाने और पोस्टर रिलीज किए जा रहे हैं। इस कड़ी में सलमान खान ने अपनी फिल्म से जुड़ा एक और पोस्टर रिलीज कर दिया है। फैंस सलमान खान के उस लुक को देखकर काफी इंप्रेस हैं। सलमान खान के फैंस को उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इस कड़ी में सलमान ने भी फैंस को सरप्राइज दे दिया है। उन्होंने अपनी फिल्म की लेटेस्ट पोस्टर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

सलमान खान ने शेयर किया पोस्टर (KKBKKJ New Poster Release)

अब सलमान ने फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने से पहले फैंस के साथ फिल्म का पोस्टर शेयर कर किया है, जिसे देखकर फैंस बहुत ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। इस पोस्टर में सलमान अपने लंबे बालों वाले लुक में बिल्कुल डैपर लग रहे हैं। साथ ही इस पोस्टर में सलमान खान ब्लैक कलर की टी-शर्ट और अपना फेमस ब्रेसलेट पहने दिख रहे हैं। इसके साथ ही सलमान ने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है कि- “ट्रेलर आज शाम 6 बजे आउट।”

फैंस कर रहे कमेंट्स

अब इस पोस्टर को देखने के बाद फैंस अपनी एक्साइटमेंट को रोक नहीं पा रहे हैं। लगातार उनके सोशल मीडिया पर फैंस कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि- “आखिरकार वह दिन आ ही गया किसी का भाई किसी की जान ट्रेलर ब्रिंग इट ऑन ” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि- “ब्लॉकबस्टर लोडिंग।” और ‘ग्रैंड ब्लॉकबस्टर’

21 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि सलमान खान की यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। यह फिल्म एक मल्टी स्टारर फिल्म होने वाली है। इस फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, वेंकटेश दग्गुबाती, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, पलक तिवारी और जस्सी गिल ने भी अहम रोल प्ले किया है। वहीं, ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद के मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान की इस फिल्म को लेकर लोगों में बहुत ज्यादा क्रेज है।

First published on: Apr 10, 2023 03:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.