---विज्ञापन---

Mrunal Thakur Royal Looks: मृणाल ठाकुर के रॉयल लुक पर दिल हार बैठे फैंस, यूजर्स ने कहा ‘princes’  

Mrunal Thakur Royal Looks: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Bollywood Actress Murnal Thakur) गजब की खूबसूरत हैं। वो न केवल अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि अपने लुक और स्टाइल के लिए भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। मृणाल ठाकुर की शानदार फैन फ़ॉलोइंग है। उनके लुक सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड में आ जाते हैं। मृणाल […]

Mrunal Thakur Royal Looks
Mrunal Thakur Royal Looks

Mrunal Thakur Royal Looks: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Bollywood Actress Murnal Thakur) गजब की खूबसूरत हैं। वो न केवल अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि अपने लुक और स्टाइल के लिए भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। मृणाल ठाकुर की शानदार फैन फ़ॉलोइंग है। उनके लुक सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड में आ जाते हैं।

Mrunal Thakur Royal Looks

Mrunal Thakur Royal Looks

मृणाल ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं। मृणाल के फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। आइये आपको भी उनके इस राजकुमारी लुक के दीदार करवाते हैं।

Mrunal Thakur Looks

Mrunal Thakur Looks

मृणाल ठाकुर वैसे तो हर लुक में कमाल लगती हैं लेकिन इस लुक में तो उन्होंने मानो बिजली ही गिरा दी हो। ऑफ वाइट कलर के लहंगे में हैवी जूलरी पहने मृणाल किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही है। उनके इस लुक को फैंस भी बहुत लाइक कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Basant Panchami Look: बसंत पंचमी के लिए लेना है येलो ऑउटफिट, तो इन एक्ट्रेस से ले सकती हैं आइडिया

Mrunal Thakur Looks

Mrunal Thakur Looks

हैवी वर्क लहंगे के साथ मैचिंग बैंगल्स पहने मृणाल का लुक लोगों को दीवाना बना रहा है। ऊपर से उनकी कातिल स्माइल कहर ढा रही है।

Mrunal Thakur Looks

Mrunal Thakur Looks

मृणाल ठाकुर ने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए परफेक्ट मेकअप और यूनिक हेयर स्टाइल कैरी किया हुआ है। उनकी झुकी हुई पलकें और स्माइल को फैंस ने बहुत पसंद किया है। इस लुक पर यूजर्स ने कमेंट किये हैं। किसी ने उन्हें ‘प्रिंसेस’ कहा है तो किसी ने ‘क्या हुक्म महारानी’ कहा है।

यह भी पढ़ें: Zannat Zubair Bold Looks: चाहते हैं बोल्ड दिखना? तो लें जन्नत जुबैर के इन लुक्स से लें आइडिया

Mrunal Thakur Royal Looks

Mrunal Thakur Royal Looks

मृणाल ठाकुर का ये लुक बेहद रॉयल लग रहा है। अगर आप भी उनके इस लुक को फॉलो करना चाहते हैं तो रिक्रिएट कर सकते हैं। मृणाल इस लुक में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। उनके इस लुक पर फैंस ने दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स किये हैं।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 23, 2023 02:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.