---विज्ञापन---

Bharti Singh Baby Name: भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया ने रखा बेटे का ये नाम

Bharti Singh Baby Name: कॉमीडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने 3 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया था। भारती अपने बेटे के साथ मदरहुड के हर पल का आनंद ले रही हैं। भारती (Bharti Singh Son) को मां बनें पूरे दो महीने हो चुके हैं लेकिन अभी तक उन्होंने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है। […]

Bharti Singh Baby Name: कॉमीडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने 3 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया था। भारती अपने बेटे के साथ मदरहुड के हर पल का आनंद ले रही हैं। भारती (Bharti Singh Son) को मां बनें पूरे दो महीने हो चुके हैं लेकिन अभी तक उन्होंने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है। ऐसे में भारती सिंह के लाखों फैंस उनके बेटे की झलक देखने को बेताब है। हालांकि इन्होंने बच्चे का नामकरण जरूर कर दिया है।

बीते दिनों जहां उन्होंने बताया था कि वो प्यार से अपने बेटे को गोला कहती हैं लेकिन असली नाम का खुलासा नहीं किया। वहीं अब भारती सिंह (Bharti Singh) के बेटे का असली नाम का खुलासा हुआ है। ‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, कॉमीडिय ने बेटे गोला का नाम लक्ष्य रखा है। हालांकि अभी इस बारे में उन्होंने कहीं नहीं बताया है। बस खबरों में दावा किया जा रहा है कि बेटे को अब लक्ष्य लिम्बाचिया के नाम से जाना जाएगा।

 

कुछ दिन पहले भारती ने एक वीडियो बनाया था, जिसमें उनकी हाउस हेल्प और बेबी की केयरटेकर बहसबाजी कर रही थीं। इससे उनकी गोवा ट्रिप भी थोड़ी-सी खराब हो गई थी। इसके अलावा वह बेटे की फोटो शेयर करती रहती हैं, जिसमें वह अपने पापा के साथ तो कभी साथ दिखाई देता है।

हालांकि चेहरा वो छिपा देती हैं। कहीं उसके सिर्फ पैर दिखाई देते हैं, तो कभी उसकी बैक। लेकिन फेस स्टीकर्स से कवर रहता है। भारती और हर्ष को आखिरी बार ‘हुनरबाज’ और ‘द खतरा शो’ में देखा गया था। भारती ने अपने बच्चे को जन्म देने के 11 दिनों के भीतर काम फिर से शुरू कर दिया।

First published on: Jun 11, 2022 01:46 PM