---विज्ञापन---

बदल गए Bigg Boss 17 के Top 2 Finalist, इस मजबूत कंटेस्टेंट का कटा पत्ता!

Bigg Boss 17 Top 2 Finalist: बिग बॉस 17 फिनाले से पहले दिशा-राहुल ने टॉप 2 कंटेस्टेंट को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

Bigg Boss 17 Grand Finale
Bigg Boss 17 Grand Finale

Bigg Boss 17 Top 2 Finalist: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के ग्रैंड फिनाले को अब बस 1 दिन बाकी रह गया है। ऐसे में एक दिन बाकि रह गया है और बस लोगों को विजेता के नाम का इंतजार है। घर में फिलहाल टॉप 5 फाइनलिस्ट बचे हैं और उनमें जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है। दर्शक भी सोशल मीडिया पर लगातार अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को ज्यादा से ज्यादा वोट देकर जीताने की कोशिश कर रहे हैं। फिनाले से ठीक पहले खुलासा हुआ है कि बिग बॉस के फिनाले में किन दो कंटेस्टेंट के बीच फाइट देखने को मिल सकती है।

किसके घर जाएंगी BB17 की ट्रॉफी

इस समय चारों तरफ बस एक ही चर्चा है कि बिग बॉस 17 की ट्रॉफी किसके घर जाने वाली है और कौन-सा कंटेस्टेंट सीजन 17 का विजेता बनेगा। इस बीच सेलेब्स भी लगातार अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट का सपोर्ट कर रहे हैं और इसी बीच अब बिग बॉस 15 के एक्स कंटेस्टेंट राहुल वैद्य और उनकी वाइफ दिशा परमार ने बिग बॉस 17 के टॉप 2 फाइनलिस्ट के नाम का खुलासा किया है। दरअसल, हाल ही में पैपराजी ने सिंगर को उनकी वाइफ के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था। जहां उनसे पूछा गया कि कौन सलमान खान के शो का विनर बनेगा?

टॉप 2 फाइलिस्ट होंगे ये कंटेस्टेंट

वरिंदर चावला ने दिशा-राहुल के स्पॉटेड वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और टीवी एक्ट्रेस दिशा पारमार (Disha Parmar) ने बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के विनर को लेकर विनर के नाम को लेकर सवाल पूछा गया। राहुल ने इस पर अपनी राय रखते हुए कहा कि इस बार बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूखी में से कोई एक ही जीतेगा।

यह भी पढ़ें: ‘कंगुवा’ से पहले 7 बार दिखा लॉर्ड बॉबी का खौफनाक लुक

दिशा किसे बनाना चाहती हैं विनर

वहीं, दिशा पारमार ने बिग बॉस के विनर को लेकर कहा कि वो कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे होंगी। जो इस बार सलमान खान के शो को जीतेंगी। राहुल और दिशा दोनों ने ही मुनव्वर और अंकिता के नाम को लेकर लोगों के बीच चर्चा को बढ़ा दिया है जबकि अभी तक ज्यादातर लोगों के मुताबिक, अंकिता टॉप 3 में शामिल जरूर थीं। मगर उन्हें टॉप 2 में नहीं देखा जा रहा था, उनकी जगह लोगों को अभिषेक कुमार ज्यादा डिजर्विंग लग रहे थे। हालांकि अब 28 जनवरी को ही खुलासा होगा कि कौन विनर और कौन दो कंटेस्टेंट फाइनलिस्ट बनते हैं।

First published on: Jan 27, 2024 06:50 PM