Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: ‘शहजादा’ में अल्लू अर्जुन के कैमियो रोल पर कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा, जानें सच

- Advertisement -

Kartik Aaryan Talking About Shehzada: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी पिछली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की कामयाबी को लेकर खूब फेम पा रहे हैं। दूसरी तरफ एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग में बिजी हो गए हैं। इस फिल्म में कार्तिक के साथ लीड रोल में कृति सेनन भी नजर आने वाली हैं। हाल ही में खबर आई थी कि कार्तिक की फिल्म ‘शहजादा’ में अल्लू अर्जुन कैमियो रोल करते नजर आने वाले हैं।

 

और पढ़िए –‘शहजादा’ में अल्लू अर्जुन के कैमियो रोल पर कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा, जानें सच

 

दरअसल कार्तिक ने बीते दिन एक मीडिया इंटरव्यू में ‘शहजादा’ फिल्म के बारे में खुलासा किया हैं। इस इंटरव्यू के दौरान कार्तिक ने कहा, ‘शहजादा में अल्लू अर्जुन का कैमियो रोल नहीं है, बल्कि फिल्म को अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंदा प्रोड्यूस कर रहे हैं’। बता दें कि फिल्म ‘शहजादा’ में पहली बार कार्तिक आर्यन, निर्देशक रोहित धवन के साथ काम करते नजर आएंगे। वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक शहजादा, अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है।

और पढ़िए –रितेश सिधवानी ने रुसो ब्रदर्स के लिए होस्ट की ग्रैंड पार्टी, मलाइका -अर्जुन समेत पहुंचे ये सितारें

आगे बता दें कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सैनन के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, रॉनित रॉय, सनी हिंदुजा और कुशल अवतारसिंग नजर आने वाले हैं। ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी। पहले कार्तिक की फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली थी। मगर अब ‘शहजादा’ फिल्म अगले साल 10 फरवरी 2023 को वेलेंटाइन वीक के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अब कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो, अभिनेता इस एक्शन ड्रामा के अलावा हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म कार्तिक आर्यन एक पायलट की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts