Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi: सपना शर्मा को चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बोलीं- ‘गरम-गरम जवानी’

Haryanvi: हरियाणवी डांसर सपना शर्मा (Sapna Sharma) आज अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। सपना शर्मा के डांस के लाखों लोग दीवाने हैं। सपना शर्मा के मूव्स इतने बोल्ड होते है कि लोगों का दिल धड़का देते हैं। वहीं सपना शर्मा का एक गाना इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है जिसे लोग सोशल मीडिया […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Aug 8, 2022 15:37
Share :

Haryanvi: हरियाणवी डांसर सपना शर्मा (Sapna Sharma) आज अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। सपना शर्मा के डांस के लाखों लोग दीवाने हैं। सपना शर्मा के मूव्स इतने बोल्ड होते है कि लोगों का दिल धड़का देते हैं। वहीं सपना शर्मा का एक गाना इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है जिसे लोग सोशल मीडिया पर लगातार सर्च कर रहे है और उनकी अंदाओं पर फिसल रहे हैं।

और पढ़िए –कोमल चौधरी पर ‘चढ़ा बिच्छू’, फिर जो हुआ…देखें वीडियो

 

 

सपना शर्मा जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘गरम गरम जवानी’ (Garam Garam Jawani) है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि, सपना देसी लुक में अपने कातिलाना अंदाज से लोगों का दिल चुरा है और वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

 

और पढ़िए –जयपुरी चुनरी ओढ़ सपना चौधरी ने लगाई लाली, फैंस बोले-गजबन पानी ने चाली

 

 

सपना के इस वीडियो को Red Records ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है जो कि तहलका मचा रहा हैं। सपना शर्मा आज एक जबरदस्त डांसर है जिनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है और यही वजह है कि उनके गाने आते ही इंटरनेट पर छा जाते हैं।

 

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 30, 2022 02:00 PM