Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi: आर.सी उपाध्याय की तमन्ना पूरी, बोंली-‘रात में कोका कोला लायो’

Haryanvi: हरियाणवी डांसर आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) के आज लाखों फैंस हैं। वो अपने डांस मूव्स से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। आर.सी उपाध्याय जब भी स्टेज पर आती हैं, तब-तब वो अपने कातिल अदाओं और डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं। इस बीच अब आर.सी उपाध्याय का एक डांस […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Aug 8, 2022 15:35
Share :

Haryanvi: हरियाणवी डांसर आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) के आज लाखों फैंस हैं। वो अपने डांस मूव्स से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। आर.सी उपाध्याय जब भी स्टेज पर आती हैं, तब-तब वो अपने कातिल अदाओं और डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं। इस बीच अब आर.सी उपाध्याय का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

और पढ़िए –सपना चौधरी का नया गाना ‘कामिनी’ रिलीज, देसी अंदाज में नजर आईं डांसिंग क्वीन

 

और पढ़िए –कोमल चौधरी पर ‘चढ़ा बिच्छू’, फिर जो हुआ…देखें वीडियो

 

वीडियो में आप देख सकते है कि, आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay Dance) जमकर कमर मटका रही हैं। वो जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का टाइटल ‘रात में कोका कोला लायो’ (Raat Mein Coca Cola Layo) है। इस गाने में वो सूट में लोगों के दिलों को घायल कर रही है। गाने को (New Launch Studio) ने जारी किया है जिसे खूब लाइक मिल रहे है।

आर.सी उपाध्याय का ये डांस वीडियो इस वक्त यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। फैंस को उनका अंदाज भी खूब पसंद आ रहा है। बता दें, आर सी उपाध्याय की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और यही वजह है कि उनके गाने आते ही हिट हो जाते हैं। इतना ही नहीं उनका डांस देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं।

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

First published on: Aug 05, 2022 01:45 PM