Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

फिटनेस के मामले में बॉलीवुड सितारों को कड़ी टक्कर देते हैं टॉलीवुड स्टार्स, देखें लिस्ट

- Advertisement -

South Superstar Fitness Routine: साउथ सुपरस्टार्स आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। शानदार एक्टिंग और दमदार परफॉरमेंस से स्टार्स बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं। साउथ सुपरस्टार्स किसी भी मामले में बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं हैं। फिटनेस के मामले में भी साउथ इंडस्ट्री के कई सितारें हैं बॉलीवुड स्टार्स को कड़ी टक्कर देते हैं।

और पढ़िएBHOJPURI SONG: खेसारी लाल यादव का गाना ‘छू के छोड़ देला’ ने उड़ाया गर्दा, देखें वीडियो

 

‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF 2 ) से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले सुपरस्टार यश (Yash) अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। यश हफ्ते में छह दिन वर्कआउट करते हैं। उन्होंने अपने रूटीन में कार्डियो और मसल ट्रेनिंग को शामिल किया है। एक्सरसाइज करने के साथ ही अपनी डाइट का भी खास ध्यान रखते हैं।

 


सुपरस्टार राम चरण हाल ही में फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) में नजर आए थे। अपनी एक्टिंग के साथ-साथ एक्टर ने अपनी फिट बॉडी से भी फैंस को इंप्रेस किया था। राम चरण ने बताया कि फिट बॉडी के लिए उन्होंने वेजिटेरियन डाइट ली थी। वहीं, वह अभी भी फिट रहने के लिए वेट ट्रेनिंग करते हैं और डाइट का खास ख्याल रखते हैं। एक भी दिन राम चरण वर्क आउट करना नहीं भूलते हैं।

 

और पढ़िए – फिटनेस के मामले में बॉलीवुड सितारों को कड़ी टक्कर देते हैं टॉलीवुड स्टार्स, देखें लिस्ट

 

कभी अपने मोटापे को लेकर ट्रोल होने वाले जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने अपनी ट्रांसफॉर्मेशन से सबको हैरान कर दिया था। फैट टू फिट के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की थी। ऐसा बताया जाता है कि वो जिम में वह रोजाना तीन घंटे वर्कआउट करते हैं। इसके साथ ही वो अपनी डाइट में हाई प्रोटीन वाली चीजें ही शामिल करते हैं।

 

और पढ़िए – Yoga Day 2022: खुद को फिट रखने के लिए योग का सहारा लेती हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेसेस, देखें लिस्ट

 

विजय देवरकोंडा अपना फिटनेस रिजीम काफी सिंपल रखते हैं, जिस कारण उनके पास एक परफेक्ट बॉडी है। विजय देवरकोंडा को खेलना काफी पसंद है और ऐसे में उनकी फिटनेस का प्राइमरी सोर्स स्पोर्ट्स ही है। वह जिम में हैवीवेट ट्रेनिंग करते हैं। इसके साथ ही उनके साथ उनका ट्रेनर भी रहता है। वह अपनी डाइट पर भी ध्यान देते हैं और हरी सब्जियों का सेवन करते हैं।

 

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts