Friday, September 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सुष्मिता सेन के भाई ने तलाक की अटकलों पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

- Advertisement -

Charu Asopa Rajeev Sen Divorce: टेलिविजन की जानी-मानी मशहूर एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) अपने रिश्ते को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। चारू असोपा ने साल 2019 में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन के साथ शादी की थी, लेकिन इनकी शादी के बाद से ही कई बार रिश्ते में कुछ मनमुटाव आने शुरू हो गए। वहीं इन दिनों तो हालात ऐसे हो गए हैं कि इनका रिश्ता पटरी से उतराता दिखाई दे रहा है। खुद चारू असोपा (Charu Asopa) ने ये कह दिया है कि उनके और राजीव सेन के रिश्ते के बीच अब कुछ नहीं बचा है और वह इसे खत्म करना चाहती हैं। हालांकि अब राजीव सेन ने भी सामने आकर इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अपनी शादी को लेकर पोस्ट शेयर करते हुए लोगों को फटकार लगाई है, इसी के साथ सबको दूसरी चीजों पर ध्यान देने की सलाह दी।

राजीव सेन (Rajeev Sen) ने अपनी और चारू असोपा (Charu Asopa) की शादी में आए मनमुटाव को लेकर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, “मुझे लगता है कि भारत में और भी बहुत कुछ हो रहा है और कई चीजों की ब्रेकिंग न्यूज आ रही है। चाहे यह अच्छी हो या बुरी। मैं मीडिया से आग्रह करता हूं कि वह उसपर ध्यान दें, न कि मेरी शादी और मेरे परिवार पर। मैं सभी फैंस को सपोर्टिव और पॉजिटिव होने के लिए धन्यवाद कहता हूं। भगवान आप लोगों को खुश रखें।”

और पढ़िए Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो ने पूरे किए 3500 एपिसोड, मेकर्स ने इस तरह जताया प्यार

 

अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर चारू असोपा (Charu Asopa) ने एक इंटरव्यू भी दिया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि राजीव सेन (Rajeev Sen) को ट्रस्ट इशू है। इसके अलावा भी उन्होंने बताया कि अपने रिश्ते को बचाने के लिए एक्ट्रेस ने कई मौके दिए, लेकिन अब सारी चीजें बर्दाश्त के बाहर हो रही हैं। राजीव सेन पर तंज कसते हुए भी एक्ट्रेस ने कहा था कि, “राजीव का दावा है कि मैंने उनसे अपनी पहली शादी की बातें छुपाई थी। लेकिन राजीव को न केवल पता था, बल्कि उन्होंने ही मुझे आगे बढ़ने में मेरी मदद की थी।”

जानकारी के लिए आपको बता दें कि 18 साल की उम्र में चारू असोपा की पहली शादी हुई थी। लेकिन उस शादी में भी मनमुटाव आने की वजह से चारू ने अपने पति से साल 2016 में तलाक ले लिया था और उनसे अलग हो गई थी।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss