Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: सनी लियोनी ने रूही दोसानी संग किया डांस, दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन

Sunny Leone Video: आइटम नंबर्स के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। वो जितना अपने डांस के लिए जानी-जाती हैं उतना ही वो अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए-दिन अपनी फोटोज और वीडियोज […]

Sunny Leone Video: आइटम नंबर्स के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। वो जितना अपने डांस के लिए जानी-जाती हैं उतना ही वो अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए-दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो को सनी लियोनी (Sunny Leone Dance Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें देख सकते हैं कि, उन्होंने पिंक लकर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हैं और वो हनी सिंह के गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं और उनके साथ रूही दोसानी (Ruhee Dosani) नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,’ब्रेकअप के बाद अलग हिट हुआ ये गाना।’ इसी के साथ आगे लिखा, ‘also guess the ex no?

सनी लियोनी के वीडियो को देखकर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। कमेंट्स की बात करें तो, एक यूजर ने कमेंट करते हए बेस्ट बताया। कई यूजर्स ने दिल वाले इमोजी बनाए साथ ही हंसी वाली इमोजी भी बनाई। इतना ही नहीं महज कुछ ही देर में इस वीडियो को लाखों लाइक मिल गए और ये आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। ऐसे हजारों यूजर्स हैं जो उनके लुक की भी तारीफ कर रहे हैं और उनपर प्यार बरसा रहे हैं।

वहीं एक्ट्रेस सनी लियोनी की बात करें तो वो अपने डांस के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी-जाती हैं। एक्ट्रेस के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही आग लगा देते हैं। एक्ट्रेस की फिटनेस के लोग दीवाने हैं। इतना ही नहीं फैंस उनकी झलक पाने के लिए उनकी हर फोटो का बेसब्री से इंतजार करते हैं जिसका सबूत उनका ये वायरल वीडियो है।

First published on: Aug 15, 2022 09:45 AM