Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘लाल सिंह चड्डा’ की स्क्रीनिंग में करीना संग पहुंचे सैफ, किरण के साथ दिखे आमिर

- Advertisement -

Laal Singh Chaddha Screening: बॉलीवुड के दमदार एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) काफी दिनों से अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा (Laal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। हालहीं में इस फिल्म की स्क्रनिंग रखी गई जिसमें तमाम सितारों ने शिरकत की। वहीं अब स्क्रिनिंग का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सैफ अली खान पत्नी करीना कपूर खान खान के साथ पहुंचे।

वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसमें आप देख सकते हैं कि आमिर खान  किरण राव (Kiran Rao) के साथ नजर आए तो वहीं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ नजर आई। हमेशा की तरह इस बार भी वो बेहद ही खूबसूरत लग रही है। एक तरफ जहां ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट में हैंडसम लगे तो करीना ने इंडियन लुक में कहर बरपा दिया जिन्हें देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक्ट्रेस की सादगी लोगों के दिलों को छू रही हैं।

इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और इस वीडियो पर करीना-सैफ की जोड़ी पर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं फिल्म लाल सिंह चड्डा की बात करें तो इस फिल्म में करीना कपूर खान अहम रोल में नजर आएंगी। करीना कपूर खान काफी समय बाद इस फिल्म में नजर आएंगी और फैंस उनके किरदार को देखने के लिए बेताब हैं। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा में नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी नजर आने वाले हैं।

नागा चैतन्य के फिल्म में होने से इस फिल्म को लेकर साउथ सिनेमाई दर्शकों के बीच खासा बज देखा गया है। इस फिल्म से वो बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं। इसीलिए अपनी फिल्म की एक स्क्रिनिंग उन्होंने साउथ में भी रखी जिसमें राजामौली (S.S.Rajamouli), सुकुमार (Sukumar), चिरंजीवी (Chiranjeevi) और नागार्जुन (Nagarjuna) शामिल हुए। वहीं ये फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

- Advertisement -

Latest Posts