Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

एक समय खुदकुशी करने के लिए तैयार थीं दीपिका पादुकोण, जानें फिर क्या हुआ

- Advertisement -

Deepika Padukone Depression Statement: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का सिनेमा में बड़ा नाम हैं। वो एक ऐसी एक्ट्रेस है जो मेंटल हेल्थ पर खुलकर बात करती हैं। ये कहा जाता रहा है कि वो डिप्रेशन का शुमार हो चुकी हैं। वहीं अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Statement) ने अपने डिप्रेशन पर चुप्पी तोड़ी है और एक चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

Amid mental health conversations, Deepika Padukone reminds everyone 'depression is not the same as sadness'

दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘किस तरह उनकी मां ने पहचाना कि वो डिप्रेशन में हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ‘इसका पूरा क्रेडिट में अपनी मम्मी को दूंगी कि उन्होंने इसे पहचाना, क्योंकि मैं अच्छा कर रही थी, अपने करियर में भी ऊंचाई पर थी इसलिए मैं जैसा महसूस कर रही थी वैसा महसूस करने की कोई वजह नहीं थी।’ ‘उन दिनों में मैं बस सोना चाहती थी क्योंकि एक नींद ही थी जो मुझे बेहतर महसूस करवाती थी। मुझे आत्महत्या के ख्याल आते और मुझे उनसे लड़ना था।’

Bollywood actress Deepika Padukone opens up about her battle with depression | SBS LIFE

इसी के साथ उन्होंने कहा कि, ‘मेरे माता-पिता बैंगलोर में रहते हैं और जब वो मुझसे मिलने आते थे तो मैं हमेशा खुद को मजबूत दिखाती थी क्योंकि आप उन्हें दिखाना चाहते हैं कि आप अच्छा कर रहे हैं सब कुछ ठीक है। एक दिन जब मेरे मम्मी-पापा वापस बैंगलोर जा रहे थे तो मैं अचानक रोने लगी जिसके बाद मम्मी ने मुझसे सवाल किया कि ब्वॉयफ्रेंड की वजह से कुछ है? इंडस्ट्री में कुछ हुआ है? किसी ने कुछ कहा है?

Every second was a struggle, says Deepika Padukone on recalling her battle with depression | Femina.in

इन सवालों का मेरे पास कोई जवाब नहीं था क्योंकि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था बस मेरे अंदर एक खालीपन था। यही वो वक्त था जब मेरी मम्मी को समझ आ गया था कि मैं डिप्रेशन में हूं इसलिए इसका पहचानने का पूरा क्रेडिट मैं अपनी मां को देती हूं।’ फिलहाल अब वो इन हालातों से उभर चुकी हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। इसी के साथ साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ ‘प्रोजेक्ट-के’ में भी दिखाई देंगी।

- Advertisement -

Latest Posts