Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Dunki: शाहरुख को छोड़ इस सुपरस्टार के साथ कमाल दिखाएंगे डीओपी अमित रॉय, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

Shah Rukh Khan Dunki: किंग खान की 2023 में बैक टू बैक कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। मगर किंग खान की फिल्म ‘डंकी’ की नाव बीच भवर में ही अटकी हुई है। ये फिल्म किसी ना किसी कारण खबरों में बनी ही रहती है। अभी कुछ समय पहले फिल्म से अपडेट आई थी कि 18 दिनों की शूटिंग कर एक शख्स ने ‘डंकी’ फिल्म को गुड बाय बोल दिया था और छोड़ कर चले गए थे।

और पढ़िए – सोशल मीडिया पर छाई दीपिका पादुकोण की हमशक्ल, फैंस लेने लगते हैं सेल्फी

दरअसल रिपोर्ट्स के मुताबिक खबर आई है कि इस फिल्म के डीओपी रह चुके अमित रॉय ने डंकी का दामन छोड़ दिया है, जिसके कारण फिल्म के मेकर्स से लेकर स्टारकास्ट तक हर कोई काफी परेशान हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो डीओपी अमित रॉय ने शाहरुख खान की फिल्म को मजधार में छोड़कर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ‘एनिमल’ (Animal) का हाथ थाम लिया है। अब वो रणबीर की फिल्म में अपनी क्रिएटिविटी दिखाने वाले हैं।

एक इंटरव्यू में अमित रॉय ने बताया था कि ‘मेरे और राजकुमार हिरानी के बीच क्रिएटिव डिफरेंसेज आ रहे थे, हम दोनों एक फ्रेम को एक एंगल से नहीं ही देख पा रहे थे, मैं नहीं चाहता था कि इस वजह से किसी भी तरह की दिक्कत पैदा हो, इसलिए हम दोनों साथ बैठे और फिर बात की, जिसके बाद मैंने टीम से अलग होने का फैसला कर लिया, हमारा अलग होना एकदम स्मूथ रहा है। बता दें कि ‘डंकी’ अगले साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts