Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri: दिल टूटे आशिक बनकर खेसारी लाल ने बयां किया अपना दर्द, फैंस हुए इमोशनल

- Advertisement -

Bhojpuri Song Video: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को भोजपुरी सिनेमा का सुपरस्टार कहा जाता है। खेसारी लाल यादव आए दिन किसी ना किसी गानें के चलते सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। वहीं दर्शकों के बीच भी भोजपुरी स्टार्स को लेकर जबरदस्त दीवानगी देखने को मिलती रहती हैं। ऐसे में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल का एक गाना ‘उनके दिल में’ (Unke Dil Mein) इन दिनों धमाल मचाता दिखाई दे रहा है।

 

और पढ़िए – अक्षरा सिंह ने लगाई आशिकों को फटकार, बुलेट पर दिखा एक्ट्रेस का रौबिला अंदाज

 

भोजपुरी सिनेमा जगत के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Songs) अपने गानों से माहौल बना देते हैं। हाल ही में उनका गाना ‘उनके दिल में’ रिलीज किया गया है। सोशल मीडिया पर इस गाने ने तहलका मचा दिया है। आपको बता दें कि इस गाने का वीडियो देखने के बाद फैंस बौखला से गए हैं। क्योंकि पहली बार खेसारी को किसी हिंदी गाने में दिल टूटे आशिक के तौर पर दिखाया गया है। वहीं इस गाने में खेसारी लाल यादव की एक्टिंग भी फैन्स को खूब पसंद आ रही है।

 

और पढ़िए – गर्लफ्रेंड के लिए सड़कों पर उतरे पवन सिंह, बोले- ‘ले लो पुदीना’

 

इस गाने में खुद खेसारीलाल यादव ने ही अपनी आवाज दी है। गाने के वीडियो को अब तक 69 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। भोजपुरी स्टार का ये गाना सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा है। इस गाने में खेसारी के साथ एक्ट्रेस की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया है।

 

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss