---विज्ञापन---

Haryanvi Dance: ऐश्वर्या राय के इस गाने पर गोरी नागोरी ने लगाए दमदार ठुमके, देखें वीडियो

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की फेमस डांसर गोरी नागोरी (gori nagori) आए दिन अपने डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनका डांस इतना फेमस हो चुका है कि आज के दौर में बच्चा-बच्चा उनका दीवाना है। नागोर की रहने वाली गोरी अपने डांस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। गोरी […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jun 24, 2022 18:19
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की फेमस डांसर गोरी नागोरी (gori nagori) आए दिन अपने डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनका डांस इतना फेमस हो चुका है कि आज के दौर में बच्चा-बच्चा उनका दीवाना है। नागोर की रहने वाली गोरी अपने डांस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। गोरी ने अपने डांस से दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना ली है। वहीं, उनके स्टेज शोज भी आए दिन वायरल होते नजर आते हैं।

अब हाल ही में गोरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो शेयर किया है, जो लोगों को खूब पंसद आ रहा है। इस वीडियो में घाघरा चोली पहन गोरी नागोरी ने धांसू डांस किया है। जैसा कि आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में गोरी ने ऐश्वर्या राय बच्चन के पॉपुलर सॉन्ग ‘कहीं आग लगे लग जावे’ पर डांस किया है। गोरी के डांस को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं। बता दें कि डांसर गोरी-नागोरी को बचपन से ही डांस का बहुत शोक था। वो 9 साल की उम्र से डांस कर रही हैं। उन्होंने शकीरा को देखकर ही डांस करना सीखा।

 

First published on: Jun 24, 2022 06:19 PM