Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे संग नजर आए खेसारी लाल यादव, कहा- ‘दिल की गलती बा’

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आजकल चर्चा में छाए हुए हैं। हाल ही में स्टार्स की आने वाली फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का नया गाना सामने आया है। यह सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है। हाल […]

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आजकल चर्चा में छाए हुए हैं। हाल ही में स्टार्स की आने वाली फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का नया गाना सामने आया है। यह सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है।

हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग का नाम ‘दिल के गलती बा’ (Dil Ke Galti Baa) है। गाने में आम्रपाली दुबे येलो साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस को स्टार्स के बीच सिजलिंग केमेस्ट्री बेहद पसंद आ रही है। आपको बता दें कि बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था।

 

और पढ़िए – प्रदीप पांडे ने आम्रपाली का तोड़ा दिल, बोलीं- ‘राजा जी गाल काट लेहब’

 

आम्रपाली के वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द एक्ट्रेस निरहुआ के साथ फिल्म ‘आई मिलन की रात’ और ‘कलाकंद’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं दूसरी तरफ खेसारीलाल यादव की बात करें तो इन दिनों अफवाहों का बाजार गर्म है कि बहुत जल्द खेसारीलाल किसी बॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं।

 

और पढ़िए – प्रियंका सिंह से परेशान हुए पवन सिंह, एक्टर ने खोले अपनी दूसरी बीवी के राज

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 11, 2022 02:10 PM