---विज्ञापन---

Bhojpuri: प्रदीप पांडे ने आम्रपाली का तोड़ा दिल, बोलीं- ‘राजा जी गाल काट लेहब’

Bhojpuri: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उनके गाने आते ही छा जाते हैं। इस बीच एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सॉन्ग ‘राजा जी गाल काट लेहब’ (Raja Ji Gaal Kat Lehab) रिलीज कर दिया गया है जो कि सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा […]

Bhojpuri: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उनके गाने आते ही छा जाते हैं। इस बीच एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सॉन्ग ‘राजा जी गाल काट लेहब’ (Raja Ji Gaal Kat Lehab) रिलीज कर दिया गया है जो कि सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा रहा है जिसमें उनके साथ प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Panday Chintu) नजर आ रहे हैं।

 

और पढ़िए –  प्रमोद प्रेमी ने पूनम डूबे संग खेत में किया रोमांस, फैंस की बढ़ी धड़कनें

 

प्रदीप पांडे चिंटू और आम्रपाली पहली बार फिल्म ‘लव विवाह.कॉम’ (Love Vivah.com) में दिखाई देने वाले हैं। इनकी इस मूवी के गानों में तो अब तक कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिली है जिससे उम्मीद है फिल्म भी जबरदस्त होगी।

गाने की बात करें तो, इस गाने में आम्रपाली दुबे ऐक्शन स्टार प्रदीप पांडे चिंटू के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रही हैं।‘राजा जी गाल काट लेहब’ को प्रियंका सिंह ने गाया है और इसका म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है। लिरिक्स आजाद सिंह ने दिया है। वहीं इस गाने को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 06, 2022 04:15 PM