Thursday, September 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इस फिल्म में प्रभास के साथ नजर नहीं आएंगी कियारा! दिया बड़ा बयान

- Advertisement -

Tollywood News: ‘प्रभास’ (Prabhas) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सालार’ को लेकर काफी चर्चा में है जिसके बाद वो अपनी बाकी फिल्मों की शूटिंग करेंगे। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि, प्रभास और डायरेक्टर ‘संदीप रेड्डी वांगा’ की अगली फिल्म ‘स्पिरिट’ (Spirit) में एक्ट्रेस ‘कियारा आडवाणी’ (Kiara Advani) नजर आ सकती हैं। ये भी पता चला है कि, इस फिल्म के लिए उन्हें अप्रोच किया गया है और एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी है।

वहीं ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई जिसके बाद कियारा आडवाणी ने इसपर बयान जारी कर इन सभी बात का खंडन किया है और कहा है कि, ‘वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनने जा रही हैं।’ संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बन रही प्रभास की फिल्म को लेकर इन दिनों जारी की गईं रिपोर्ट्स में कियारा के प्रवक्ता ने चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि, कियारा को इस फिल्म के लिए न तो अप्रोच किया गया है और ना इस बारे में कोई बात हुई है।’

 

और पढ़िएप्रभास के फैन के डर से ‘सालार’ के मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, जानें मामला

 

 

इसी के साथ ये भी कहा कि, ‘हम इसके बारे में ऑफिशियल बयान जारी करेंगे और लोगों को इसके बारे में जानकारी भी देंगे। वहीं उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि, ‘इन अफवाहों का हिस्सा बनने से बचें।’ आपको बता दें, प्रभास की इस फिल्म को लेकर रश्मिका मंदाना का भी नाम सामने आ चुका हैं। इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का नाम भी चर्चा में रहा है।

हालांकि अभी तक मेकर्स ने प्रभास के अपोजिट इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं किया है लेकिन उम्मीद है कि इस फिल्म के लिए मेकर्स जल्द ही हीरोइन तलाश कर लेंगे। वहीं अब फैंस में काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है कि इस फिल्म में प्रभास के साथ कौन सी एक्ट्रेस नजर आएंगी।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss