---विज्ञापन---

Jasmin Bhasin B’Day: कभी हॉस्पिटैलिटी की स्टूडेंट थीं जैस्मिन भसीन, फिर ऐसे शुरू हुई एक्टिंग की जर्नी

Happy Birthday Jasmin Bhasin : टीवी की बबली गर्ल जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। टीवी की दुनिया से निकल एक्ट्रेस ने एक लंबा सफर तय किया है। आज जैस्मिन अपना 32 वां जन्मदिन मना रही हैं। आइए आज एक्ट्रेस के जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ बातें: जैस्मिन […]

Happy Birthday Jasmin Bhasin : टीवी की बबली गर्ल जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। टीवी की दुनिया से निकल एक्ट्रेस ने एक लंबा सफर तय किया है। आज जैस्मिन अपना 32 वां जन्मदिन मना रही हैं। आइए आज एक्ट्रेस के जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ बातें:

जैस्मिन (Jasmin Birth Place) का जन्म राजस्थान के कोटा में 1990 में हुआ था।अपनी स्कूल जैस्मिन (Jasmin) से कोटा से ही कंप्लीट की थी। लेकिन ग्रेजुएशन करने वो जयपुर चली गईं, और वहीं से पूरी की। ग्रेजुएशन के अलावा जैस्मिन ने हॉस्पिटैलिटी का भी कोर्स कर रखा है। ऐसा बताया जाता है कि एक्ट्रेस ने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी।

 

और पढ़िएट्रांसपेरेंट ब्लैक ड्रेस में निया शर्मा ने मचाया इंटरनेट वर्ल्ड में तहलका

 

करियर के शुरुआती दौर में तो जैस्मिन (Jasmin) ने प्रिंट और टीवी एड के लिए काम किया। टीवी शोज से पहले जैस्मिन भसीन कई म्यूजिक वीडियो में भी काम करने का मौका मिला। अपने करियर की शुरुआत जैस्मिन (Jasmin) ने तमिल फिल्म से की थी। साल 2011 में उनकी पहली तमिल फिल्म वानम रिलीज हुई थी, जिसने उन्हें तमिल की हिट एक्ट्रेस की लिस्ट में खड़ा कर दिया।

 

और पढ़िएBIGG BOSS 16: इस फेमस यूट्यूबर को मेकर्स ने किया अप्रोच, क्या सलमान खान के शो में मचेगा तहलका?

 

एक्ट्रेस ने साल 2015 में टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.जैस्मीन सबसे पहले जी टीवी के शो टशन-ए- इश्क में नजर आई थीं। उसके बाद जैस्मिन को खतरों के खिलाड़ी 9 (Khatron Ke Khiladi 9) में देखा गया। खतरों का सामना करने के बाद वो सलमान खान के शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का हिस्सा बनीं।

एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो आजकल एक्ट्रेस टीवी स्टार अली गोनी (Aly Goni) के साथ रिलेशनशिप में हैं। बीते दिनों इनकी शादी की खबरें आ रही थी। हालांकि स्टार कपल ने इस बात से इंकार कर दिया। फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 28, 2022 09:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.