Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

कपूर फैमिली के 5वें सदस्य का फिल्मी डेब्यू, अंशुला कपूर की लॉन्चिंग की तैयारी

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता और निर्देशक बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बड़ी बेटी अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) फिल्मों में डेब्यू के लिए तैयार है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, बोनी कपूर अपनी बेटी अंशुला को एक्टिंग की दुनिया में लाने का मन बना चुके हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि कपूर फैमिली […]

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता और निर्देशक बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बड़ी बेटी अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) फिल्मों में डेब्यू के लिए तैयार है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, बोनी कपूर अपनी बेटी अंशुला को एक्टिंग की दुनिया में लाने का मन बना चुके हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि कपूर फैमिली के करीबी सूत्रों ने बताया है- डायरेक्टर और प्रोड्यूस बोनी कपूर चाहते हैं कि उनकी बेटी अंशुला परिवार के नक्शेकदम पर चले।

रिपोर्ट के अनुसार, बोनी कपूर अपनी छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के डेब्यू फिल्म द आर्चीज’ (The Archies) को लेकर बेहद खुश हैं। वहीं उनकी दूसरी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और बेटा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पहले से अभिनय की दुनिया में अपना नाम कमा रहे हैं। ऐसे में बोनी अब चाहते हैं कि उनकी तीसरी बेटी अंशुला कपूर भी अभिनय की दुनिया में अपना नाम कमाए।

बोनी कपूर ने ई टाइम्स के करीबी सूत्र से बात करते हुए कहा, मैं चाहता हूं कि अंशुला परिवार के फूटस्प्टेस को फॉलो करे और एक एक्ट्रेस के रूप में फिल्मों में शामिल हो। क्योंकि खुशी कपूर की डेब्यू फिल्म आर्चीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है और वो खुद भी फिल्मों में एक्टिंग के क्षेत्र ने अपने हाथ आजमा रहे हैं। अगर अंशुला बॉलीवुड में शामिल होती हैं, ते उनकी फैमिली में 5 स्टार्स हो जाएंगे। साथ ही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, उन्होंने अंशुला को स्कूल के दिनों में नाटकों में एक्टिंग करते देखा है।

 

और पढ़िएअर्जुन और जाहन्वी शरारत करते आए नजर, पापा बोनी कपूर ने लुटाया प्यार

 

खुशी कपूर का बॉलीवुड डेब्यू

आपको बात दें, खुशी कपूर की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म आर्चीज की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। इस फिल्म में खुशी के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। जानकारी के अनुसार, द आर्चीज कॉमिक्स के हिंदी रूपांतरण है। जो 60 के दशक में स्थापित म्यूजिकल लाइव-एक्शन पर बेस्ड होगी। इस फिल्म को जोया अख्तर, रीमा कागती और शरद देवराजन द्वारा टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया के बैनर तले बनाया जा रहा है।

शेयर की अर्जुन और जान्हवी की दिलचस्प फोटो

वहीं, बोनी कपूर ने हाल ही में अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर की एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें अर्जुन अपनी बहन की चोटी को कपड़े हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अर्जुन कपूर ने बोनी कपूर ने लिखा, ‘अर्जुन और जान्हवी हमारी फिल्म खुशी की शूटिंग के दौरान बर्लिंगटन (वरमोंट, यूएसए) में शरारत करने के मूड में।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click here  – News 24 APP अभी download करें

First published on: Apr 20, 2022 02:04 PM