Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सामंथा रुथ प्रभु को मिला ये सम्मान, टॉप-10 एक्ट्रेसेस की लिस्ट में हुईं शामिल

- Advertisement -

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का नाम हर तरफ छाया हुआ है। फिल्म ‘पुष्पा’ में आइटम नंबर करने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी पहले के मुकाबले कई गुना ज्यादा बढ़ गई हैं। सामंथा अपनी एक्टिंग, डांस और खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। सामंथा का सिनेमा में बड़ा नाम हैं और आज वो लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। वहीं अब सामंथा रुथ प्रभु को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

Samantha Ruth Prabhu - Wikipedia

दरअसल, ‘ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव्स’ की स्टडी में दक्षिण सितारे सबसे आगे है। ‘ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव्स’ की टॉप-10 लिस्ट में 5 तेलुगू एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं। लिस्ट में 5 तेलुगू, 3 हिंदी और 2 तमिल एक्ट्रेसेस शामिल हैं। खबसे बड़ी बात ये है कि साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा इस लिस्ट में टॉप पर हैं जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ का नाम आता हैं।

Samantha Pictures, Photos And HD Images - Kerala9.com

बता दें, दूसरे नबंर पर आलिया, पांचवें नबंर पर दीपिका और सातवें नंबर पर कटरीना का नाम शामिल है। सामंथा का नाम टॉप पर आने से फैंस में खुशी देखने को मिल रही है। हाल ही में सामंथा की पीआर टीम पर नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला को लेकर कई आरोप लगे जिसके बाद सामंथा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘जब किसी लड़की को लेकर अफवाह हो तो वो सच होगी, और जब किसी लड़के को लेकर कोई अफवाह फैल जाएगी तो इसमें पक्का किसी महिला का हाथ होगा’।

Samantha Ruth Prabhu rises to become 'most popular female star of India': Report | People News | Zee News

आगे लिखा था कि, ‘आपको भी मूव ऑन करना चाहिए। अपने काम पर ध्यान दें और अपने पर परिवार।’ वहीं सामंथा रुथ प्रभु की बात करें तो वो काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रही है जिसमें वो जल्द ही नजर आएंगी। सामंथा फिल्म शंकुतलम और यशोदा में दिखाई देंगी। इसी के साथ वो विजय देवरकोंडा की फिल्म कुशी में नजर आएंगी। इतना ही नहीं उनकी बॉलीवुड में भी एंट्री को लेकर खबर सामने आ रही है और जल्द ही वो हिंदी फिल्मों में भी काम करेंगी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss