---विज्ञापन---

सक्सेस का नशा कभी चढ़ा था सिर, आज काम के लिए मोहताज हुआ एक्टर, सरेआम मांग रहा मदद

Karan Patel: 'ये है मोहब्बतें' में 'रमन भल्ला' का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर करण पटेल के पास आज काम नहीं है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर काम मांगा है और उनका पोस्ट तेजी से इंटरनेट पर वायरल भी हो रही है।

Karan Patel: टीवी की दुनिया के किंग खान कहलाने वाले एक्टर करण पटेल किसी पहचान के मोहताज नहीं है। स्टार प्लस के चर्चित सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में ‘रमन भल्ला’ के किरदार से घर-घर में पहचान बनाने वाले करण पटेल के पास काम नहीं है और काम मांगने के लिए एक्टर ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। करण ने सोशल मीडिया पर जिस अंदाज में काम मांगा है, उसकी हर तरह चर्चा हो रही है। अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से ही करण अब सुर्खियों में छाए हुए हैं।

करण पटेल मांग रहे काम

टेलीविजन के जाने-माने एक्टर करण पटेल ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। करण पटेल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘अब तो आम चुनाव भी खत्म हो गए। इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप भी जीत लिया। दीपिका पादुकोण ने अपना क्यूट बेबी बंप भी रिवील कर दिया। बधाई हो होने वाले मम्मी-पापा। अब क्या हम काम पर लौट सकते हैं? प्लीज कोई अगर कास्टिंग कर रहा हो तो मुझे बताएं।’

हिट शोज का रहे हिस्सा

करण पटेल का नाम उन अभिनेताओं में शुमार है, जो हिट शोज का हिस्सा रहे हैं। करण ने जिस भी सीरियल में काम किया है, वो टीवी के हिट शोज की लिस्ट में शामिल हुआ है। फिर चाहे वो कहानी घर-घर की हो, कसौटी जिंदगी की, कसम से, ये है मोहब्बतें इन सभी सीरियल को लोगों ने काफी पसंद किया है। इसके अलावा बिग बॉस और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शोज में भी करण बतौर गेस्ट नजर आ चुके हैं और लोग उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद करते हैं। इसके अलावा वो कई फिल्मों और वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं।

कभी घमंड चढ़ गया था सिर

बता दें कि एक समय ऐसा था, जब करण पटेल के सिर पर सक्सेस चढ़ गई थी। जी हां, करण के लगातार शोज हिट हो रहे थे और उसकी वजह से वो इतने घमंडी हो गए थे, कि शो पर को-स्टार्स को परेशान करने लगे थे। करण के खिलाफ उनकी एक को-स्टार ने मेकर्स से शिकायत तक की थी, कि वो उनके साथ कॉलेज सीनियर जैसा बर्ताव करते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘हत्या-ड्रग्स केस के बाद अंडे की लड़ाई…’ बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने शो को लेकर की खुलकर बात

First published on: Jul 01, 2024 01:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.