Wednesday, 17 July, 2024

---विज्ञापन---

‘हत्या-ड्रग्स केस के बाद अंडे की लड़ाई…’ बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने शो को लेकर की खुलकर बात

Bigg Boss Fame Sana Raees Khan: सना रईस खान जो एक हाई प्रोफाइल सेलिब्रिटी वकील हैं, उन्होंने बिग बॉस सीजन 17 की अपनी जर्नी को लेकर हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि वो शो में क्यों गई थीं और उनका इरादा क्या था।

Sana Raees Khan

Bigg Boss 17 Fame Sana Raees Khan: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 इस समय सुर्खियों में बना हुआ है और इस बीच बिग बॉस सीजन 17 की एक कंटेस्टेंट सना रईस खान हाल ही में शो में अपनी जर्नी को लेकर खुलकर बात की। सना रईस खान हाई प्रोफाइल सेलिब्रिटी वकील हैं और वो शाहरुख खान के बेटे आर्यन के ड्रग्स केस के दौरान चर्चा में आई थीं। बिग बॉस हाउस के अपने एक्सपीरियंस को लेकर सना ने काफी बातें करते हुए कहा कि शो में उन्हें अंडों पर लड़ना काफी मामूली लगता था क्योंकि वो रियल लाइफ में चौंकाने वाले और क्रू केस लड़े हैं।

बिग बॉस शो क्यों किया?

सना रईस खान ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैं पहले से ही एक वकील के तौर पर फेमस थी, लेकिन बिग बॉस में आने से लोगों को मेरे और मेरे केस के बारें में ज्यादा पता चल पाया। आपको अपने काम के लिए पहचान मिलती है, इसके अलावा मैं बिग बॉस को इता सीरियस नहीं लेती हूं। मैंने हमेशा ही कहा कि मैंने इस शो को सिर्फ और सिर्फ बदलाव के लिए किया है। मेरे लिए तो उस वक्त दीवाली की छुट्टियां पास थीं और मैं तब कुछ नया करना चाहती थी। बिग बॉस में जाना मेरा लास्ट मिनट का फैसला था।

यह भी पढ़ें:Bigg Boss OTT 3 से पायल मलिक बेघर हुईं तो ये होंगी 5 वजहें

क्या था सना रईस का इरादा

इस दौरान वकील ने कहा कि मैं बिग बॉस शो जीतने के इरादे से नहीं गई थी, अगर मैं वहां ऐसा करके जाता तो मैं पक्का शो जीत जाती। भले ही मेरा इरादा कुछ भी हो, लेकिन लोगों ने मुझे शो में प्यार दिया और मैं लंबे टाइम तक घर में रहा। दर्शकों ने जो मुझे बिग बॉस में प्यार दिया है, उसके लिए मैं उनकी आभारी हूं। यह काफी अच्छा अनुभव था और शो में टास्क ना होने की वजह से भी मैं ज्यादा लोगों के बात कर पाई थी।

अंडे के लिए फाइट पर दिया रिएक्शन

बिग बॉस के घर में एक कंटेस्टेंट अंडे के लिए रो रहा था, उसे देखकर मुझे लगा कि बाहरी दुनिया में मर्डर और ड्रग केस हैंडल करने के बाद मैं तो अंडे के लिए फाइट नहीं कर सकती हूं। मैंने घर के अंदर ऐसे-ऐसे भी काम किए हैं, जो कभी अपनी असल जिंदगी में नहीं किए थे। शो में कोई काम ना होने की वजह से हमारे सीजन में ज्यादा लोग लड़ाई कर रहे थे और मैं खुद अपनी राशन की ड्यूटी से इतनी परेशान हो गई थी, कि बाद मैंने ही सारा राशन आधा-आधा कर दिया। मुझे बाद में किसी चीज से फर्क नहीं पड़ रहा था।

यह भी पढ़े: Bigg Boss OTT 3 से पायल मलिक का हुईं घर से बेघर जानें  5 कारण जो बने एविक्शन की वजह

First published on: Jul 01, 2024 12:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.