---विज्ञापन---

Mithun Chakraborty Health Update: होश में आए, पहचान नहीं पाए, जानें कैसी है मिथुन दा की तबीयत

Mithun Chakraborty Health Update: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बीते दिन यानी 10 फरवरी को अचानक तबीयत बिगड़ गई। 73 साल की आयु में एक्टर को सीने में तेज दर्द और बेचैनी की शिकायत पर अस्पताल में एडमिट करवाया गया। मिथुन दा का इलाज कोलकाता के अपोलो अस्पताल में चल रहा […]

Mithun Chakraborty
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Mithun Chakraborty Health Update: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बीते दिन यानी 10 फरवरी को अचानक तबीयत बिगड़ गई। 73 साल की आयु में एक्टर को सीने में तेज दर्द और बेचैनी की शिकायत पर अस्पताल में एडमिट करवाया गया। मिथुन दा का इलाज कोलकाता के अपोलो अस्पताल में चल रहा है। अब एक्टर को लेकर नया हेल्थ अपडेट आया है जिसमें उनकी हालत के बारे में बताया गया है कि वो अब अपने परिवार वालों को पहचान नहीं पा रहे हैं। E 24 बॉलीवुड यूट्यूब की रिपोर्ट में एक्टर का हेल्थ अपडेट बताया गया है।मिथुन दा की बिगड़ी तबीयत

जैसा की आप सभी को पता है कि एक्टर की बीते दिन यानी 10 फरवरी को अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। ऐसे में उन्हें आनन फानन में कोलकाता के प्राइवेट अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा। हालांकि बीते दिन ये खबर आई थी कि उनकी तबीयत में सुधार आया है और उन्हें नॉर्मल हेल्थ चेकअप के लिए हॉस्पिटल ले गए थे। लेकिन अब ताजा हेल्थ अपडेट कुछ और ही कह रहा है।

अब कैसी है एक्टर की तबीयत  (Mithun Chakraborty Health Update)

मिथुन चक्रवर्ती को लेकर अब नया हेल्थ अपडेट आया है कि उन्हें Ischemic Cerebrovascular Accident (Stroke) या आसान भाषा में कहें तो ब्रेन स्ट्रोक आया था। इस बीमारी का सीधा कनेक्शन ब्रेन से है, फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और वो होश में हैं। एक्टर के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Mithun Chakraborty

मिथुन चक्रवर्ती हेल्थ रिपोर्ट इमेज क्रेडिट: गूगल

यह भी पढ़ें: सीने में दर्द की शिकायत पर अस्पताल में एडमिट हुए मिथुन चक्रवर्ती

क्या कहती है रिपोर्ट?

अस्पताल की ओर से मिथुन दा की मेडिकल रिपोर्ट जारी की गई है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को दाहिनी ओर ऊपरी और निचले लिम्बस में थोड़ी कमजोरी फील हो रही थी। एक्टर को 10 फरवरी की सुबह 9.40 मिनट पर कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। वो अभी इमरजेंसी में एडमिट हैं और उनका इलाज चल रहा है। एक्टर के ब्रेन का MRI, जरूरी लैबोरेट्री और रेडियोलॉजी टेस्ट हुए हैं। फिलहाल वो ठीक हैं, होश में हैं और सॉफ्ट डाइट पर हैं।

होश में हैं लेकिन पहचान नहीं पा रहे एक्टर  (Mithun Chakraborty Health Update)

फिलहाल एक्टर को डॉक्टरों की टीम की निगरानी में रखा गया है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स का ये भी कहना है कि मिथुन दा होश में तो हैं लेकिन ब्रेन स्ट्रोक के असर की वजह से उन्हें अपने परिवार वालों को पहचानने में मुश्किल हो रही है। 73 साल के एक्टर की तबीयत को लेकर फैंस चिंतित हैं और उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

बेटे ने दिया था पिता का हेल्थ अपडेट

बीते दिन मिथुन दा के बेटे मिमोह ने कहा था कि उनके पिता एकदम ठीक हैं और उन्हें रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल लाया गया है। हालांकि बाद में मेडिकल बुलेटिन में बताया गया कि अभिनेता को ब्रेन स्ट्रोक आया था। बता दें कि बीते महीने 26 जनवरी के मौके पर एक्टर को पद्म विभूषण देने की अनाउंसमेंट की गई थी। अब अभिनेता ने फिल्मों, टीवी सीरियलों और रियलिटी शो से दूरी बना ली है।

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan और Deepika Padukone किसिंग सीन विवाद ने लिया नया मोड़

यह भी पढ़ें: महज 11 महीने में टूटी Dalljiet Kaur की दूसरी शादी!

First published on: Feb 11, 2024 11:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.