---विज्ञापन---

महज 11 महीने में टूटी Dalljiet Kaur की दूसरी शादी! हटाया सरनेम, सोशल मीडिया से डिलीट की पति संग तस्वीरें

Dalljiet kaur-Nikhil Patel Separation News: दलजीत कौर (Dalljiet kaur) छोटे पर्दे का बड़ा नाम है, जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने बीते कुछ समय से एक्टिंग से दूरी बना ली है और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। दलजीत ने 41 साल की उम्र में दूसरी शादी कर […]

Dalljiet kaur-Nikhil Patel
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Dalljiet kaur-Nikhil Patel Separation News: दलजीत कौर (Dalljiet kaur) छोटे पर्दे का बड़ा नाम है, जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने बीते कुछ समय से एक्टिंग से दूरी बना ली है और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। दलजीत ने 41 साल की उम्र में दूसरी शादी कर सभी को हैरान कर दिया। एक्ट्रेस ने बीते साल मार्च में बिजनेस टायकून निखिल पटेल (Nikhil Patel) से दूसरी शादी की थी। वहीं अब एक साल भी पूरा नहीं हुआ और दोनों के अलग होने की खबरें आ रही है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। इन्हीं सब के बीच कुछ ऐसा हो गया है कि दोनों के अलग होने की खबर ने तूल पकड़ लिया है।

यह भी पढ़ें: पति Bharat से तलाक के बाद Esha Deol का सहारा बनी बहन Ahana Deol

शादी कर छोड़ दिया था देश?  (Dalljiet kaur-Nikhil Patel Separation News)

दलजीत कौर ने और बिजनेस टायकून निखिल पटेल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। अपने रिश्ते को एक नाम देने के लिए दोनों ने बीते साल यानी मार्च में शादी कर ली थी।

Dalljiet kaur-Nikhil Patel

इमेज क्रेडिट: गूगल

शादी के बाद दलजीत अपने पति के साथ केन्या में शिफ्ट हो गई थीं। अब खबर आ रही है कि दलजीत और निखिल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसे में दोनों के तलाक की खबरें गॉसिप के गलियारों में फैल गई हैं।

नवंबर तक सब ठीक था

हालांकि बीते साल नवंबर 2023 तक दोनों के बीच सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था। दलजीत के बर्थडे पर हसबैंड निखिल ने उन्हें बर्थडे विश भी किया था। दोनों साथ में इंजॉय करते भी दिखाई दिए, जिससे ये साफ लग रहा था कि दोनों के बीच प्यार है।

Dalljiet kaur-Nikhil Patel

इमेज: गूगल

अब अचानक आई खबरों में बताया जा रहा है कि ये कपल अलग हो रहे हैं, इस बात को तूल तब मिला जब दलजीत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से हसबैंड का सरनेम पटेल भी हटा दिया था। बात यहां खत्म नहीं हुई दलजीत ने अपने पति संग फोटो भी इंस्टा से डिलीट कर दी थीं।

भारत क्यों आई दलजीत?

शादी के बाद केन्या शिफ्ट हो चुकी दलजीत जब अपने बेटे से साथ भारत वापस आ गईं तो सभी को लगा कि कुछ तो गड़बड़ है। लेकिन खबरों के अनुसार दलजीत अपने पिता और मां की सर्जरी के लिए इंडिया वापस आईं थी। अब ये तो वक्त ही बताएगा कि इस कपल के बीच सच में दूरियां आ गई हैं, या सिर्फ अपनी फैमिली की वजह से ही वो इंडिया वापस आई हैं, और सोशल मीडिया से फोटो क्यों डिलीट की।

अगर दोनों का सच में तलाक होता है तो ये शादी उस लिस्ट में आ जाएगी जो एक साल भी पूरा न कर सकी और रिश्के ने दम तोड़ दिया। जी हां बीते साल मार्च में ही तो दोनों की शादी हुई थी, अब एक साल पूरा होने से पहले इनके अलग होने की खबर सामने आ रही है।

निखिल से पहले शालीन भनोट की दुल्हन थीं   (Dalljiet kaur-Nikhil Patel Separation News)

आपको बताते चलें कि दलजीत कौर की पहली शादी शालीन भनोट से हुई थी। बिग बॉस कंटेस्टेंट शालीन संग दलजीत की शादी साल 2009 में हुई थी। हालांकि ये रिश्ता लंबा न चला और साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया। दलजीत कौर और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) का एक बेटा भी है। वहीं दलजीत के दूसरे पति निखिल पटेल भी तलाकशुदा हैं, और उनकी एक बेटी है।

First published on: Feb 10, 2024 10:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.