---विज्ञापन---

Mithun Chakraborty Health Update: सीने में दर्द की शिकायत पर अस्पताल में एडमिट हुए मिथुन चक्रवर्ती, जानें अब कैसी है एक्टर की तबीयत

Mithun Chakraborty Health Update: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की 73 साल की उम्र में अचानक तबीयत बिगड़ गई। एक्टर को सीने में तेज दर्द और बेचैनी की शिकायत पर कोलकाता के अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। एक्टर को सीने में दर्द की शिकायत 10 फरवरी की सुबह हुई […]

Mithun Chakraborty
इमेज क्रेडिट E 24 बॉलीवुड

Mithun Chakraborty Health Update: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की 73 साल की उम्र में अचानक तबीयत बिगड़ गई। एक्टर को सीने में तेज दर्द और बेचैनी की शिकायत पर कोलकाता के अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। एक्टर को सीने में दर्द की शिकायत 10 फरवरी की सुबह हुई जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें भर्ती कराना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर को बेचैनी महसूस हो रही थी और सीने में तेज दर्द था, अपोलो अस्पताल में एक्टर का इलाज चल रहा है।

सामने आया मिथुन का हेल्थ अपडेट  (Mithun Chakraborty Health Update)

मिथुन चक्रवर्ती की अचानक तबीयत के बिगड़ने से फैंस चिंता में पड़ गए थे। अब उनकी चिंता को खत्म करते हुए मिथुन दा के बेटे ने हेल्थ अपडेट किया है। बेटे मिमोह ने बताया है कि उनकी तबीयत 100 प्रतिशत ठीक है, और उनका इलाज चल रहा है। अपनी बात को आगे जारी रखते हुए उन्होंने सभी का धन्यवाद अदा किया। हालांकि उन्होंने ये बताया कि मिथुन की तबीयत खराब हो गई थी, सीने में दर्द और घबराहट की वजह से उन्हें इमरजेंसी में एडमिट करवाया गया।

खबरों के अनुसार अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को सीने में तेज दर्द और बेचैनी की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हालांकि वो एकदम ठीक हैं और हेल्थ चेकअप की वजह से अभी अस्पताल में ही हैं।

जैसे ही ये खबर सामने आए मिथुन के फैंस चिंतित हो गए हैं, और उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

पहले भी हॉस्पिटलाइज हो चुके हैं मिथुन दा

ये पहली बार नहीं है जब मिथुन दा अस्पताल में भर्ती हुए हों। इससे पहले भी साल 2022 में उनकी हॉस्पिटल वाली फोटो वायरल हुई थी। उस समय भी लोगों ने इस बात को न समझते हुए कि क्या मामला है कई तरह की अफवाह उड़ा दी थी।

ऐसे में उनके बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने सामने आकर इस बात की पुष्टि की थी कि उनके पिता ठीक हैं, और किडनी में पथरी के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हुए हैं।

मिल चुका है पद्म भूषण  (Mithun Chakraborty Hospitalised)

दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्हें उनके शानदार काम के लिए प्रतिष्ठित सम्मान पद्म भूषण से भी सम्मानित किया जा चुका है।

इस सम्मान के बाद एक्टर ने धन्यवाद देते हुए कहा था कि वो इस सम्मान को पाकर गर्व और खुशी महसूस कर रहे हैं। सभी को एक्टर ने धन्यवाद भी दिया और आगे भी ऐसे ही प्यार बनाए रखने का अनुरोध किया।

First published on: Feb 10, 2024 01:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.