---विज्ञापन---

Hrithik Roshan और Deepika Padukone किसिंग सीन विवाद ने लिया नया मोड़, सिद्धार्थ आनंद खोला बड़ा राज

Siddharth Anand Reacts Legal Notice: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  की फाइटर 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और शानदार कलेक्शन किया। हालांकि अब कमाई में गिरावट दर्ज की जा रही है। वहीं अब फिल्म एक बार फिर से खबरों में छा गई […]

Siddharth Anand Reacts Legal Notice
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Siddharth Anand Reacts Legal Notice: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  की फाइटर 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और शानदार कलेक्शन किया। हालांकि अब कमाई में गिरावट दर्ज की जा रही है। वहीं अब फिल्म एक बार फिर से खबरों में छा गई है, इसका कारण ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण का आर्मी यूनिफॉर्म में किसिंग सीन हैं। सीन पर आपत्ति जताते हुए एक IAF अधिकारी ने डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) को लीगल नोटिस भेजा था। अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। पूरे मामले पर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद का रिएक्शन आया है। चलिए जानते हैं कि  क्या है पूरा मामला।

यह भी पढ़ें: महज 11 महीने में टूटी Dalljiet Kaur की दूसरी शादी! हटाया सरनेम

डायरेक्टर ने बताई सच्चाई  (Siddharth Anand Reacts Legal Notice)

फाइटर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के खिलाफ एक IAF ऑफिसर ने आपत्ति जताई थी और वर्दी में किसिंग सीन को अपमानजनक बताया था। इस मामले में सिद्धार्थ ने पलटवार करते हुए जवाब दिया और कहा कि वो फिल्म की शूटिंग IAF के साथ ही शूट कर रहे थे।

डायरेक्टर ने ईटाइम्स से बात करते हुए अपने ऊपर लगे सारे आरोपों का खंडन करते हुए कहा IAF फिल्म में एक बड़ा सहयोगी रहा। साथ ही ये मूवी को बहुत ही सावधानीपूर्वक बनाया गया है और इसके लिए सेंसर बोर्ड की ओर से भी NOC सर्टिफिकेट प्राप्त हुआ है।

सिद्धार्थ ने खोला बड़ा राज

ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण के किसिंग सीन पर हुए विवाद पर एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल सिद्धार्थ आनंद ने एक राज खोलते हुए बताया है कि जिस IAF अधिकारी ने सीन को लेकर आपत्ति जताई थी वो IAF अधिकारी है ही नहीं। सिद्धार्थ ने कहा कि उन्होंने इस बात की जांच की कि विंग कमांडर सौम्यदीप दास हैं कौन? तब उन्हें पता चला कि इस नाम के कोई शख्स IAF के तहत है ही नहीं। डायरेक्टर ने कहा कि हमें पता ही नहीं कि कौन है जो ऐसा कर रहा है।

जानें क्या था पूरा मामला?  (Siddharth Anand Reacts Legal Notice)

फाइटर ने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। इस फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं। फिल्म में एक सीन है जिसमें  ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण आर्मी यूनिफॉर्म में किस करते नजर आ रहे हैं। इस सीन पर आपत्ति जताते हुए असम में पोस्टेड विंग कमांडर सौम्य दीप दास ने सिद्धार्थ के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा।

First published on: Feb 10, 2024 01:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.