---विज्ञापन---

लीक हुआ विनर का नाम! फिनाले से पहले सामने आए Jhalak Dikhhla Jaa 11 के फर्स्ट और सेकेंड रनर-अप

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: 'झलक दिखला जा' सीजन 11 का 2 मार्च को फिनाले होने वाला है और उससे पहले ही विनर के नाम को लेकर बड़ा अपडेट आया है।

Jhalak Dikhhla Jaa 11 finale winner name reveal
झलक दिखला जा 11 फिनाले

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: ‘झलक दिखला जा’ का फिनाले 2 मार्च को होने वाला है। शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट में मनीषा रानी, श्रीरामा चंद्र, धनश्री वर्मा, अदरीजा सिन्हा और शोएब इब्राहिम का नाम शामिल है और पांचों कंटेस्टेंट अपनी आखिरी परफॉर्मेंस की तैयारी कर रहे हैं और फैंस से अपने लिए वोट करने की अपील भी कर रहे हैं। पिछले काफी समय से ये दावा किया जा रहा है कि मनीषा और शोएब में से कोई एक झलक की ट्रॉफी उठाने वाला है। मगर लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो झलक का फिनाले हर किसी के लिए चौंकाने वाला होने वाला है और खासतौर पर शोएब के फैंस के लिए तो फिनाले की नाइट बेहद शॉकिंग होने वाली होगी।

कौन होगा फर्स्ट और सेकंड रनरअप?

‘लेडी खबरी’ एक्स अकाउंट के हालिया पोस्ट में ‘झलक दिखला जा 11’ के विनर को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। इस पोस्ट के मुताबिक, मनीषा रानी सबसे ज्यादा वोटों के साथ आगे चल रही हैं, शोएब इब्राहिम दूसरे स्थान पर हैं। जबकि तीसरे नंबर पर धनश्री वर्मा हैं और इसका मतलब साफ है कि झलक की ट्रॉफी मनीषा रानी ही उठाने वाली हैं। वहीं, पहले और दूसरे रनरअप के तौर पर शोएब इब्राहिम और धनश्री वर्मा रहेंगे। देखें ‘लेडी खबरी’ की पोस्ट-

शोएब की है तगड़ी फैन फॉलोइंग

शोएब इब्राहिम की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, वो टेलीविजन जगत के मोस्ट पॉपुलर एक्टर में से एक हैं। वो पिछले काफी सालों से टीवी और यूट्यूब पर एक्टिव हैं और उनके लाखों चाहने वाले भी हैं। शोएब ही नहीं बल्कि उनकी वाइफ दीपिका कक्कड़ भी टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके सारे फैंस भी शोएब को जीताने के लिए ही वोट करने वाले हैं। शोएब की बहन सबा भी यूट्यूब पर व्लॉग शेयर करती है और अपने भाई के लिए जमकर वोट मांग रही हैं।

मनीषा को मिला पब्लिक सपोर्ट

‘झलक दिखला जा 11’ की पहली फाइनलिस्ट मनीषा रानी बनी थीं। मनीषा रानी अपने डांस से लोगों का दिल जीत रही हैं और उनको पब्लिक का खूब सपोर्ट मिल रहा है। मनीषा ने ‘झलक’ से पहले कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में हिस्सा लिया था। इस शो के बाद से ही मनीषा की पॉपुलैरिटी आसमान छू रही है और सेलेब्स भी मनीषा को सोशल मीडिया पर सपोर्ट कर रहे हैं। मनीषा इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: Netflix का बड़ा धमाका! Phir Aayi Hasseen Dillruba के टीजर में इन 5 चीजों से नहीं हटा पाएंगे निगाहें

First published on: Feb 29, 2024 08:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.