---विज्ञापन---

फिनाले से पहले बड़ा खुलासा! कौन बनेगा Jhalak का विनर, E24 के पोल में सामने आए नतीजे

Jhalak Dikhhla Jaa 11: डांस शो इन दिनों फिनाले को लेकर चर्चा में बना हुआ है, अब इसके विनर का नाम भी सामने आ गया है। बीते दिनों ही शो को टॉप 5 फाइलिस्ट के नाम सामने आए थे, जिसमे शिव ठाकरे का नाम ना देखकर उनके फैंस भड़क गए थे।

Jhalak Dikhhla Jaa 11
Jhalak Dikhhla Jaa 11

Jhalak Dikhhla Jaa 11: रियलिटी टीवी शोज को लेकर दर्शकों के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। बीते दिनों बिग बॉस 17 के विनर का नाम जानने के लिए फैंस बेताब रहते थे। अब सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ सीजन 11 का फिनाले भी करीब आ गया है और हर कोई जानना चाहता है कि इस सीजन की ट्रॉफी आखिर किसके हाथ लगने वाली है। शो के सभी कंटेस्टेंट जीतने के लिए अपनी तरफ से हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में हमने शो के विजेता को लेकर लोगों के सवाल पूछा था। जी हां E24 बॉलीवुड के पोल के नतीजे सामने आ गए हैं, जो बताते हैं की कौन होगा ‘झलक दिखला जा 11’ का विनर। तो चलिए आपको दिखाते हैं कि क्या कहता है हमारा पोल।

टॉप 5 फाइनलिस्ट बने ये सितारें 

‘झलक दिखला जा 11’ का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है, शो के विजेता को लेकर लोगों के बीच एक्साइटमेंट नेक्स्ट लेवल है। झलक के टॉप 5 फाइनलिस्ट भी मिल गए है और मजबूत कंटेस्टेंट शिव ठाकरे शो से बाहर हो गए हैं। टॉप 5 फाइनलिस्ट में अदरीजा सिन्हा, शोएब इब्राहिम, मनीषा रानी, श्रीरामा चंद्र, धनश्री वर्मा का नाम शुमार है।

कब होगा फिनाले (Jhalak Dikhhla Jaa 11)

डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11’ (Jhalak Dikhhla Jaa 11) का ग्रैंड फिनाले 2 मार्च होने वाला है। फैंस अपने फेवरेट को जीताने के लिए सोशल मीडिया पर वोट की अपील कर रहे है। इसमें कई सेलेब्स भी जो अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। यह ‘झलक दिखला जा’ का 11 सीजन 11 लोगों के साथ शुरू हुआ था, लेकिन अब बस 5 कंटेस्टेंट बचे हैं।

कौन बनेगा विनर (Jhalak Dikhhla Jaa 11)

E24 बॉलीवुड की टीम ने एक पोल जारी किया और उसमें पूछा- आपके अनुसार कौन ‘झलक दिखला जा 11’ (Jhalak Dikhhla Jaa 11) का विनर बनेगा? इस पोल के जारी होने के बाद ही लोगों ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया। हैरानी की बात ये है कि लोगों के जवाब के मुताबिक, धनश्री वर्मा को विजेता की रेस में नहीं देखते हैं। लोगों के मुताबिक, शोएब इब्राहिम और मनीषा रानी में से कोई एक ही झलक की ट्रॉफी अपने घर ले जाने वाला है।

विजेता बनेंगे शोएब इब्राहिम? (Jhalak Dikhhla Jaa 11)

पोल के अनुसार, लोगों ने शो के विनर के तौर पर शोएब इब्राहिम का नाम लिया है। शोएब इब्राहिम के अलावा दूसरे नंबर पर अगर किसी कंटेस्टेंट को विनर के तौर पर लोग देख रहे हैं, तो वो सिर्फ और सिर्फ मनीषा रानी हैं। वैसे बात की जाए तो शोएब इब्राहिम की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उनके डांस को भी काफी पसंद कर रहे हैं। अब देखना होगा कि आखिर ‘झलक दिखला जा 11’ की ट्रॉफी किसके घर जाती है।

First published on: Feb 25, 2024 01:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.